Monday , January 22 2018

विराट कोहली की फैन है यह पाकिस्तानी खातून

नई दिल्ली: पाकिस्तानी वुमेंस बल्लेबाज बिसमाह मारूफ विराट कोहली के गुड लुक्स की वजह से नहीं बल्कि उनके क्रिकेट की वजह से उनकी फैन हैं। 24 साला मारूफ ने हाल ही बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और ओडीआई सीरीज में अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाई थी।

एक गैर मुल्की अखबार को दिए इंटरव्यू में मारूफ ने बताया कि उसे विराट कोहली, सुरेश रैना और ऑस्ट्रेलियाई कप्तनान माइकल क्लार्क को बल्लेबाजी करते देखना अच्छा लगता है और इससे उन्हें बेहतरीन शॉट सेलेक्शन में भी मदद मिलती है।

मारूफ ने कहा कि, “मेरी बैटिंग स्टाइल नैचुरल है, लेकिन मैं दाएं हाथ के बल्लेबाजों से काफी मुतास्सिर हूं। मैं माइकल क्लार्क की बहुत बड़ी फैन हूं और मुझे सुरेश रैना व विराट कोहली जैसे खिलाडियों को बल्लेबाजी करते देखना पसंद है। इनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।”

गौरतलब है कि बाएं हाथ की बल्लेबाज मारूफ ने बांग्लादेश के खिलाफ कराची में टी20 और वनडे में लगातार 109 व 133 रन की मैच जिताने वाली पारियां खेली थीं। इन पारियों की बदौलत उन्होंने मुसलसल तीन मरतबा मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड हासिल किए। यही नहीं बल्कि मारूफ अच्छी लेगस्पिनर भी हैं।

TOPPOPULARRECENT