विराट कोहली की हरकतों पर हैं नजर: डालमिया

विराट कोहली की हरकतों पर हैं नजर: डालमिया
कोलकाता: मैदान पर अपना जज़्बा ज़ाहिर करने की वजह से मुतनाज़े में रहने वाले इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर अब बीसीसीआई नजर रख रही है। बीसीसीआई सदर जगमोहन डालमिया ने कहा हम कोहली पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबा

कोलकाता: मैदान पर अपना जज़्बा ज़ाहिर करने की वजह से मुतनाज़े में रहने वाले इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर अब बीसीसीआई नजर रख रही है। बीसीसीआई सदर जगमोहन डालमिया ने कहा हम कोहली पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार से इंटरव्यू के दौरान यह कहा।

वर्ल्ड कप में एक सहाफी से गलत सुलूक करने के बारे में पूछे जाने पर डालमिया ने कहाकि, इसकी जांच की जानी चाहिए और जो भी जरूरी कदम है उठाने होंगे। मैं इस मामले को नजरअंदाज नहीं कर रहा हूं और न ही कह रहा हूं कि सब ठीक है। मैं खुद कोहली की निगरानी करूंगा और गौर करूंगा कि उसके रवैये को लेकर क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन सिर्फ बात करने से कुछ नहीं होगा। अगर कुछ करना होगा तो मैं खुद करूंगा।

वर्ल्ड कप के दौरान कोहली ने अनुष्का की खबर छापने को लेकर गलतफहमी में एक सहाफी से काबिल ऐतराज़ सुलूक किया और भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने दूसरे सहाफी के जरिए अपने इस रवैये के लिए माफी मांगी थी। इस पर बीसीसीआई ने भी कोहली को फटकार लगाई थी।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हारने के बाद हिंदुस्ता वापस आने पर उन्होंने नाकदीन को निशाने पर लिया था और कहा था कि गुजश्ता पांच साल में जितने मैच उन्होंने जिताए उतने किसी ने नहीं जिताए।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बारे में डालमिया ने कहाकि, रिपोर्ट के आने के बाद हम पूरी कार्रवाई करेंगे, यह मेरा वादा है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से तश्कील कमिटी की सिफारिशों को लागू किया जाएगा।

Top Stories