विराट कोहली के बयान से BCCI नाराज़, कहा- ‘फैन्स की वज़ह से कर रहे हैं मोटी कमाई’

विराट कोहली के बयान से BCCI नाराज़, कहा- ‘फैन्स की वज़ह से कर रहे हैं मोटी कमाई’
Click for full image

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार अपने उन फैंस को देश छड़ने के लिए कह दिया जिन्हें अपने देश के खिलाड़ी पसंद नहीं हैं। कोहली के इस बयान पर काफी विवाद हुआ। जिसपर बीसीसीआई ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

कोहली के इस बयान से बीसीसीआई खुश नहीं है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा,‘‘यह बहुत ही गैरजिम्मेदराना बयान है। उन्हें ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। उन्हें यह समझना चाहिये कि वह भारतीय प्रशंसकों के कारण ही कमाई कर रहे हैं।’’

सीनियर अधिकारी ने कहा,‘‘यह टिप्पणी उन्होंने निजी मंच या व्यापारिक पहल पर की है। उन्होंने बीसीसीआई के मंच का इस्तेमाल नहीं किया।’’

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बुधवार को विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो अपने फैन पर विवादित टिपप्णी करते नजर आए। विराट कोहली ने फैन से कहा कि,”अगर आप दूसरे देश के बल्लेबाज को प्यार करते हैं तो आप भारत में ना रहें।” दरअसल विराट ने अपने ऑफिशियल ऐप पर फैंस के साथ एक सेशन किया था। जहां पर किसी फैन ने कमेंट करते हुए विराट को ओवररेटेड बताया और ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लिश खिलाड़ियों की तारीफ की।

उस फैन ने लिखा था,”विराट को जरूरत से ज्यादा तव्वजो दी जाती है, मुझे लगता है कि उसकी बल्लेबाजी में ऐसा कुछ खास नहीं है। मुझे भारतीय बल्लेबाजों से ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लिश बल्लेबाजों की बैटिंग देखना पसंद है।”

जवाब में कोहली ने कहा,”मुझे लगता है तुम्हे भारत में नहीं रहना चाहिए। तुम कहीं और जाकर रहो। जब तुम किसी और देश को प्यार करते हो तो तुम हमारे देश में क्यों रह रहे हो।

अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए।

आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।” इसके बाद सोशल मीडिया पर कई फैंस विराट के सपोर्ट में उतरे तो कई लोगों ने उनकी इस बात का विरोध भी किया।

Top Stories