‘विराट कोहली दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार वाला खिलाड़ी’- नसीरुद्दीन शाह

‘विराट कोहली दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार वाला खिलाड़ी’- नसीरुद्दीन शाह

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने खेल के साथ-साथ अपने बिहेवियर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों पहले ही विराट एक फैन को भारत छोड़ने के लिए बोलकर ट्रोल हो गए थे और अब एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने उनको लेकर एक बड़ा कमेंट कर दिया है।

दरअसल, नसीरुद्दीन ने विराट को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा, भारतीय कप्तान विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब बिहेवियर वाले खिलाड़ी भी हैं। उनके इस अहंकार और खराब बिहेवियर की वजह से उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम होती है और मेरा भारत छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है।

नसीरुद्दीन के इस पोस्ट पर उन्हें मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि नसीरुद्दीन को ऐसा नहीं कहना चाहिए तो कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

फैन को क्यों बोला भारत छोड़ो

बता दें कि विराट ने ये कमेंट एक वीडियो के दौरान कहा था जब वो सभी फैन्स के कमेंट्स का जवाब दे रहे थे। एक फैन ने जब ये कमेंट किया कि मौजूदा भारतीय प्लेयर्स से ज्यादा उन्हें इंग्लिस खिलाड़ी पसंद है तो विराट ने उस फैन को कहा था कि अगर उन्हें वहां के खिलाड़ी ज्यादा पसंद है तो उन्हें भारत छोड़ना चाहिए। विराट के इस कमेंट के बाद उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। फैन्स का कहना था कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

Top Stories