Wednesday , July 18 2018

विराट कोहली ने किया दाढ़ी कटवाने से इनकार, बताई ये वजह

भारतीय कप्तान विराट कोहली  को तरह-तरह से सुझाव मिलते रहते हैं. हाल ही में उनके चाहने वालों सहित बहुत से लोगों ने कोहली को उनकी दाढ़ी कटवाने को लेकर सुझाव दिया, लेकिन इसे कोहली ने सिरे से ही खारिज कर दिया है. वैसे कोहली पिछले लंबे समय से दाढ़ी रखे हुए हैं. और उनकी यह स्टाइल इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि इन दिनों हर तीसरा या चौथा युवा कोहली जैसी दाढ़ी रखे आपको दिख जाएगा.

विराट कोहली की दाढ़ी का असर कुछ ऐसा हुआ कि बाकी दूसरे भारतीय खिलाड़ियों ने पूरे घरेलू सत्र के दौरान दाढ़ी रखी थी. लेकिन रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ने हाल में दाढ़ी कटवा दी थी. बल्कि सच यही है कि इन सभी खिलाड़ियों को विराट कोहली ने दी दाढ़ी रखने का हौसला दिया. एक बार शुरुआत क्या हुई कि नई-नई स्टाइल देखने को मिलने लगीं. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी दाढ़ी को नया स्टाइल दिया है.

लेकिन कुछ स्टार खिलाड़ियों के हाल ही में दाढ़ी कटवाने के चलते विराट कोहली पर भी लोगों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया. शुरुआत में तो कोहली ने इन सुझावों को तवज्जो नहीं दी, लेकिन जब इस अनुरोध का दबाव ज्यादा ही बढ़ गया, तो विराट ने साफ कर दिया कि वह बिल्कुल भी अपनी दाढ़ी नहीं कटवाने जा रहे. और अपने फैसले के पीछे कोहली ने वजह भी साफ कर दी.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साफ करते हुए कहा है कि वह अपनी दाढ़ी को नहीं कटवाएंगे क्योंकि यह उन पर फबती है और उन्हें अच्छी लगती है.

TOPPOPULARRECENT