Saturday , December 16 2017

विराट ने किया अनुष्का से प्यार का इज़हार

'समझने वाले समझ गए, जो न समझे वह अनाड़ी है...।' क्रिकेटर विराट कोहली ने कुछ इसी अंदाज में बॉलिवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ अपने प्यार का इज़हार किया है।

‘समझने वाले समझ गए, जो न समझे वह अनाड़ी है…।’ क्रिकेटर विराट कोहली ने कुछ इसी अंदाज में बॉलिवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ अपने प्यार का इज़हार किया है।

जुमेरात के रोज़ एक इवेंट में अनुष्का और उनके रिलेशन को लेकर किए गए सवाल पर विराट ने कहा कि जब दो लोग साथ दिखें तो लोगों को समझ जाना चाहिए। विराट ने साथ ही मीडिया और लोगों से उनकी प्राइवेसी का एहतेराम करने को कहा।

जुमेरात के रोज़ अनुष्का और विराट एक प्रोग्राम में फिर साथ-साथ नजर आए। विराट से जब उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, ‘देखिए जो है सबके सामने है। हम किसी से कुछ छिपा नहीं रहे हैं। लेकिन अगर उसी चीज के बारे में बार-बार सवाल पूछे जाएं और उस चीज को बहस का मुद्दा बना दिया जाए, तो दोनों को वह चीज ठीक नहीं लगती है।’

विराट ने आगे कहा, ‘अगर आप कहीं साथ में दिखते हैं… फिर भी आप से पूछा जा रहा है कि क्या यह कंफर्म है?… यह कॉमन सेंस की चीज है… अगर आपको सब पता है तो फिर एक ही सवाल बार-बार नहीं पूछा जाना चाहिए। हम ज़ाती तौर पर इसमें कुछ नहीं कहना चाहते। यह बहुत ही ज़ाती मसला है। इस प्राइवेसी का एहतेराम किया जाना चाहिए।’

TOPPOPULARRECENT