Monday , December 18 2017

विवादों में रहना चाहते हैं बीजेपी के नेता, इस बार निशाने पर फारुक अब्दुल्ला

चंडीगढ़। पद्मावती को लेकर विवादित बयान देने वाले सूरजपाल अम्मू ने फिर से एक बार बयानबाजी करके आग में घी डालने का काम किया है। सूरजपाल ने इस बार अपने एक बयान में फारूख अब्दुल्ला को सरेआम तमाचा मारने की इच्छा जताई है।

उन्होंने कहा कि नेता फारूख अब्दुल्ला को लालचौक पर थप्पड़ मारना उनका सपना है। अम्मू ने कहा कि उन्होंने फारूख अब्दुल्ला का चुनौती दी है कि वह मुझे लाल चौक पर मुलाकात करके दिखाएं।

गौरतलब है कि, भाजपा मीडिया संपर्क सूरजपाल अम्मू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। पद्मावती फिल्म विवाद में कूदे अम्मू लगातार फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था।

यह विवाद तब और भड़क गया जब उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने वाले रणवीर सिंह के पैर को तोड़ने की धमकी दी। जिसके बाद भाजपा की तरफ से उन्हें एक नोटिस जारी किया गया।

अम्मू भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को चिट्ठी लिख अपना इस्तीफा दिया है। उन्होंने इस पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी द्वारा किए गए व्यवहार से मन व्यथित है।

सगंठन से जो सम्मान व पद आपने मुझे दिया ओर सगंठन ने जो भी कार्य मुझे दिया वो मैंने दिल से किया। अम्मू ने केंद्र सरकार के वरिष्ठ नेताओं के साथ 28 वर्षों तक कई पदों पर कार्य किया।

TOPPOPULARRECENT