Monday , April 23 2018

विवाद हुआ तो मैंने तैमूर का नाम बदलने से सैफ़ को रोका- करीना कपूर

करीना कपूर खान ने लंबे समय बाद अपने बेटे तैमूर के नाम पर हुए विवाद के बारे में खुलकर बात की. करीना ने बताया कि तैमूर के नाम पर जब सवाल उठे तो सैफ परेशान हो गए थे, वे बेटे का नाम बदलना चाहते थे, लेकिन करीना ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

मुंबई में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दूसरे और अंतिम दिन ‘द कपूर क्लैन: फिल्म, फैमिली, फेमिनिज्म’ का सेशन हुआ. इस सेशन को राजदीप सरदेसाई ने मॉडरेट किया. पूरे सेशन में करिश्मा और करीना कपूर ने फिल्म, परिवार के साथ तमाम मुद्दों पर खुलकर बातचीत की.

एक सवाल के जवाब में करीना ने कहा, ”जब मैं तैमूर के जन्म के समय हॉस्टिपल में थी, तो सैफ मेरे पास आए और बोले कि तैमूर के नाम पर काफी विवाद हो रहा है, हमें ट्रोल किया जा रहा है. उसका नाम बदलना चाहिए. जवाब में करीना ने कहा, ”नहीं, मेरा बेटा बहादुर बनने जा रहा है. तैमूर का मतलब आयरन है और मैंने आयरनमैन पैदा किया है. उसका नाम नहीं बदलना चाहिए. मुझे अपने बेटे के नाम पर गर्व है.” करिश्मा ने भी बताया कि तैमूर के जन्म के वक्त उसके नाम को लेकर हुए विवाद से सैफ काफी तनाव में थे. करीना ने कहा कि तैमूर नाम रखे जाने का कई लोगों ने समर्थन भी किया.जब करीना ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि वे तैमूर पर मीडिया के फोकस को कैसे मैनेज करें तो राजदीप सरदेसाई ने कहा, तैमूर एक ऐसे परिवार से आते हैं जिनके दादा क्रिकेटर थे, नाना फिल्म स्टार, पैरेंट्स फिल्म स्टार. इस पर करीना ने कहा कि तैमूर गुड जीन पूल के साथ पैदा हुआ है.

TOPPOPULARRECENT