Friday , April 20 2018

विवाहित महिलाओं के लिए यह है एकमात्र राष्ट्रीय सौंदर्य पर्यटन!

नई दिल्ली। मिसेज इंडिया देल्ही एनसीआर ब्यूटी पेजेंट के साथ मिलकर मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट महिलाओं के आंतरिक अस्तित्व को पहचानने और उसका जश्न मनाने के लिए तैयार है। विशेषकर सभी विवाहित महिलाओं के लिए यह एक अंतरराष्ट्रीय मंच उपलब्ध कराने की पेशकश करता है, साथ ही ‘विविधता में सौंदर्य’, यानी हर महिला सुंदर है के विषय के साथ मधुमेह के प्रति जागरूकता को बढ़ावा देना भी इसका एक खास मकसद है।

इसलिए, इसी संदर्भ में मिसेज इंडिया देल्ही एनसीआर ब्यूटी पेजेंट की पूरी टीम के साथ इसके जजों ने आज बाराखंभा रोड स्थित होटल ललित में अपनी आगामी सौंदर्य प्रतियोगिता का प्रदर्शन किया। इस मौके पर फैशन उद्योग के साथ ही बॉलीवुड की उपस्थिति भी देखी गई, जिसमें रितु सूद, निदेशक मिसेज इंडिया, अहमद कबीर शदन (निर्देशक-प्रोड्यूसर), गुरुमा भृगुश्री मोनिका आनंद (भृगु शास्त्रम की निदेशक), एडी फैशंस रीटेल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक कपिल मोहन गुप्ता के साथ महिला कल्याण संघ की अध्यक्ष दीपा अनंत, मिसेज इंडिया की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपाली फडनीस, वीमेन वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष सतबीर गुज्जर आदि शामिल थे।

मीडिया के साथ बातचीत में मिसेज इंडिया देल्ही एनसीआर ब्यूटी पेजेंट की टीम ने अपनी आगामी प्रतियोगिता के लिए कई विवरण प्रस्तुत किए और दो आयु वर्गों- 40 वर्ष तक उम्र के लिए मिसेज एशिया इंटरनेशन इंडिया के रूप में तथा 40 साल से ऊपर, लेकिन 50 वर्ष की आयु के लिए क्लासिक मिसेज एशिया इंटरनेशनल इंडिया, जबकि 50 वर्ष की आयु से ऊपर के लिए मिसेज प्लैनेट साथ ही मिसेज वर्ल्ड जैसी श्रेणियों का प्रदर्शन भी किया। इसके अलावा, इस प्रतियोगिता का मुख्य आकर्षण के रूप में बताया गया कि राज्य (दिल्ली/एनसीआर) की तमाम विजेताओं को ‘मिसेज इंडिया 2018’ में सीधी प्रविष्टि मिलेगी।

खैर, अब सभी महिलाओं के लिए अपनी किस्मत चमकाने का समय है क्योंकि मिसेज इंडिया दिल्ली/एनसीआर पेजेंट दिल्ली के प्रतिनिधित्व वाले दिल्ली/एनसीआर से सबसे सुंदर महिलाओं के साथ एक अद्भुत शो आयोजित करने का अपना वादा पूरा करने के लिए तैयार है। ऑडिशन वन का आयोजन शनिवार 23 दिसंबर को, ऑडिशन टू रविवार 7 जनवरी को गुड़गांव में आयोजित किया जाएगा, जबकि फाइनल का आयोजन होटल द ललित, दिल्ली में 2, 3 व 4 फरवरी, 2018 यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को आयोजित किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT