Tuesday , December 12 2017

विश्वामित्र नदी तुफान पर आगई

वडोदरा।[सीयासत न्युज ब्युरो] गुजशता रात मूसलाधार बारिश के बाद मशहुर‌ विश्वामित्र नदी तुफान‌ पर आ गई, जिससे शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। हालांकि बारिश की रफतार अचानक कम हो जाने कि वजा से नदी का पानी उतर गया और बड़ी तबाही टल गई, ल

वडोदरा।[सीयासत न्युज ब्युरो] गुजशता रात मूसलाधार बारिश के बाद मशहुर‌ विश्वामित्र नदी तुफान‌ पर आ गई, जिससे शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। हालांकि बारिश की रफतार अचानक कम हो जाने कि वजा से नदी का पानी उतर गया और बड़ी तबाही टल गई, लेकिन सड़कों पर पानी भरने से ट्रेफिक निजाम दर्हम बर्हम‌ हो गया।

पिछ्ली रात नदी में बढ़े पानी ने कई इलाकों को बहुत तेजी से अपनी ल‌पेट में ले लिया। इसलिए रात में ही राहतकारी और बचावकारी अमल‌ शुरू कर दिया गया था। देर रात को ही खतरे में आए इलाकों से लगभग 306 लोगों को निकालकर महफुज ठिकानो पर पहुंचा दिया गया था।

मांजलपुर के करीब वाके सनसिटी सोसायटी के पास चार रास्ता पर काफी पानी भर गया था, जिससे इलाके की वर्लडफ्रेन्ड‌ टाउनशिप, निर्देश टेनामेंट और सूर्यदर्शन सोसायटी के लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस बीच विश्वामित्र नदी का पानी 22 फुट की ऊंचाई पर जाकर धीरे-धीरे नीचे हो गया, जिससे बड़ी तबाही टल गई।

TOPPOPULARRECENT