Saturday , November 18 2017
Home / Entertainment / वीडियो : अजान सुनकर सोनू निगम हुए खफा, प्रियंका चौपड़ा ने कहा कि मिलता है दिली सुकून

वीडियो : अजान सुनकर सोनू निगम हुए खफा, प्रियंका चौपड़ा ने कहा कि मिलता है दिली सुकून

मुम्बई। पार्श्वगायक सोनू निगम ने अजान को जबरदस्ती की धार्मिकता बताया है, वहीँ बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अजान की आवाज सुनकर उन्हें सुकून महसूस होता है।

 

 

 

सोमवार की सुबह 43 वर्षीय गायक सोनू निगम ने लगातार ट्वीट्स किये जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह दी जाने वाली अजान को शोर बताया और कहा इसकी वजह से उनकी नींद खराब होती है।

 

 

उन्होंने इसे मस्जिदों के संचालकों की गुंडागर्दी कह दिया। सोमवार सुबह सोनू निगम ने पहला ट्वीट किया कि ईश्वर का आशीर्वाद सब पर बना रहे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और हर सुबह मेरी नींद अजान से खुलती है। भारत में धर्म को लेकर यह जबरदस्ती कब खत्म होगी?

 

 

 

 

उधर, अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा भोपाल में अपनी फिल्म ‘गंगाजल -2’ की शूटिंग के लिए आई हुई थी और उस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें भोपाल बहुत पसंद है। इस मौके पर उन्होंने अज़ान को याद करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद हर शाम वह होटल की टैरेस पर जाकर बैठ जाती थी और बेसब्री से अज़ान की प्रतीक्षा करती थी।

 

 

 

 

यहां उन्हें चारों ओर से अजान सुनाई पड़ती थी। होटल के इर्द-गिर्द छह मस्जिद हैं तथा एक के बाद दूसरी मस्जिद से दी जाने वाली अजान से उन्हें दिली सुकून मिलता था। मेरे लिए यह पांच मिनट का वक़्त मेरे लिए भावनात्मक होता था।

 

 

 

एक दिन पहले सोनू निगम सुबह-सुबह अज़ान को लेकर विवादों में आ गए हैं। उन्होंने लिखा है कि भारत में धर्म की जबरदस्ती बंद होनी चाहिए। अजान को गुंडागर्दी बताने पर वाजिद खान ने आपत्ति जताई है।

 

 

 

वाजिद खान ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘मेरे प्रिय भाई सोनू निगम के ट्वीट से मैं आहत हूं। हालाँकि अजान को गुंडागर्दी बताने वाला उनका ट्वीट अब उनके ट्विटर अकाउंट पर नहीं दिख रहा है।

TOPPOPULARRECENT