Monday , December 18 2017

वीडियो: केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम:आरएसएस

उज्जैन: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को खुली धमकी देते हुए आरएसएस नेता डॉ. कुंदन चंद्रावत ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया।

टाईमज़ ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार उन्होंने कहा,” मेरे पास काफ़ी धन है जिसके अनुसार इस तरह का ऐलान कर सकता हूं। मेरे पास एक करोड़ की संपत्ति है।

जो भी विजयन का सिर लैकर आएगा में उस व्यक्ति को अपनी सारी संपत्ति सौंप दूँगा।’

भड़काऊ भाषण के बाद आईएएनएस से बातचीत करते हुए चंद्रावत ने कहा कि ”यह मेरी जाती सोनच है क्योंकि ऐसे गद्दारों को देश में रहने का अधिकार नहीं है।”भगत सिंह ने अंग्रेजों के खिलाफ बम का इस्तेमाल किया था। उन्हें पता चलना चाहिए कि हिंदू अब सोए नहीं हैं।”

चंद्रावत ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें बुधवार के अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा,”केरल की वामपंथी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। संघ की शाखा लगाने वालों की हत्या की जा रही है।”

चंद्रावत के कमैंटस पर ”महासचिव माकपा सीताराम येचुरी ने सख़्ती के साथ निंदा की।उन्होंने कहा,”आरएसएस की ओर से एक राज्य के मुख्यमंत्री को धमकियां दी जा रही हैं ‘इसका मतलब है कि वे आरएसएस सरकार का समर्थन और संरक्षण के मज़े ले रही है।”

TOPPOPULARRECENT