वीडियो: तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव द्वारा दी गई साड़ी को जलाते हुए नजर आई महिलाएं

वीडियो: तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव द्वारा दी गई साड़ी को जलाते हुए नजर आई महिलाएं
Click for full image

तेलंगाना: तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जे जयललिता के राज में शुरू की गई साड़ी वितरण योजना को तेलंगाना सरकार ने नकल कर चला लिया।

लेकिन इस योजना के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की काफी आलोचना की जा रही है। क्यूंकि सरकार जो साड़ियां महिलाओं में बांटी है, उसकी क्वालिटी काफी घटिया है।

तेलंगाना सरकार में मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव का कहना है कि ये साड़ियां गरीब महिलाओं को बथकुम्मा त्योहार पर गिफ्ट है। सरकार ने आधी साड़ियां गुजरात के सूरत से मंगवाई हैं तो आधी तेलंगाना के पावरलूम से खरीदी हैं।

योजना के मुताबिक राज्य के कई शहरों में आज साड़ी बांटे जाने का कार्यक्रम हुआ। जहाँ महिलाओं की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई दिखाई दी गई।
हालांकि थोड़ी ही देर बाद महिलाओं को आपस में एक-दूसरे का बाल खींचते हुए और लड़ते हुए देखा गया।
हालंकि कुछ महिलाओं को साड़ियां पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो में महिलाओं को गिफ्ट में मिली साड़ियों को जलाते हुए देखा गया है।

उनका आरोप है कि जो साड़ी दी गई है वो घटिया किस्म की है और जिस तरह की साड़ी का वादा किया गया था उससे उलट है। वीडियो में महिलाएं साड़ी को आग लगाकर उसके चारो तरफ नाच रही हैं और मुख्यमंत्री केसीआर का मजाक उड़ा रही हैं। महिलाओं का आरोप है कि इस तरह की साड़ी बांटकर केसीआर ने मजाक किया है।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=20&v=gI3BCI6EzqM

Top Stories