Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / वीडियो: पाकिस्तानी लड़की ने प्रोग्राम के होस्ट पूछा: आतंकवाद के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ होने पर बात क्यों नहीं की जाती?

वीडियो: पाकिस्तानी लड़की ने प्रोग्राम के होस्ट पूछा: आतंकवाद के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ होने पर बात क्यों नहीं की जाती?

इस्लामाबाद: देश में जब-जब आतंकी हमले हुए हैं उन सभी हमलों की जांच कर रही जांच एजेंसियों ने हमलों में पाकिस्तान का हाथ होने की बात कही है। भारत के इलावा दुनिया के और भी बहुत से देशों का मानना है की पाकिस्तान आतंक को पनाह देने वाला देश है।

पाकिस्तान में देश के हालातों और दुनिया के बाकी देशों से संबंधों के मुद्दे को लेकर जब कभी भी बात की जाती है तो सारी मुसीबतों की वजह सरकार को ठहराया जाता है लेकिन सरकार के कहने से बाहर चलने वाली पाकिस्तानी सेना के बारे में अक्सर सवाल नहीं उठाये जाते हैं।

कश्मीर के उरी में सेना हेडक्वार्टर्स पर हुए हमलों के बाद जहाँ दोनों देशों में तनाव बढ़ है वहीँ हमेशा की तरह पाक ने इस बार भी इन हमलों के पीछे अपनी सरकार या सेना का हाथ होने से इनकार कर दिया है लेकिन अपने देश की ऐसे हरकतों पर सवाल उठाने वाले लोग हमारे देश भारत में भी मौजूद हैं और पाकिस्तान में भी। जिसका सुबूत मिला है हाल ही में हुए एक टीवी शो में जहाँ देश और सरकार के काम करने के तरीके और देश की परेशानियों के बारे में हो रही बातचीत ने उस वक़्त सभी की बोलती बंद करवा दी जब ऑडियंस में बैठी एक लड़की ने होस्ट से यह सवाल पुछा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा आतंकियों को दी जाने वाली मदद के बारे में मीडिया कुछ क्यों नहीं बोलती। तो देखिये ये वीडियो और जानिये सवाल पूछे जाने के बाद कहानी ने क्या रुख पकड़ा

TOPPOPULARRECENT