Friday , December 15 2017

वीडियो: यूपी चुनाव के दौरान बॉलीवुड गीत ‘मेरा गधा’ गधों का लीडर ‘हुआ मशहूर

नई दिल्ली: गधे के बाद अब एक पुराना गाना ” मेरा गधा गधों का लीडर ” सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी के साथ-वायरल हो रहा है चुनाव मुक़ाबले के दौरान समाजवादी पार्टी और भाजपा अपने संख्याओं बढ़ाने की कोशिश में इस गाने को मशहूर कर रहे हैं।

अफ़सानवी कॉमेडियन अभिनेता महमूद की वर्ष 1967 में आई फिल्म दयालु का यह गीत है।बॉलीवुड के सबसे मशहूर गायक मुहम्मद रफी मरहूम ने इस गीत को पेश किया है। सबसे पहले गाने का इमरान प्रतापगरही ने पोस्ट किया।

पिछले सप्ताह चुनाव मुहिम के दौरान मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए कि ” गुजरात के गधों का अभियान न चलाए ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सदर भाजपा अमित शाह की आलोचना की थी।

रायबरेली की एक रैली में अखिलेश ने अपील में कहा था कि ”में सदी के महानाईक (अमिताभ बच्चन का नाम लिए बिना) कहता हूँ कि वह गुजरात के गधों का परचार करना बंद कर दें ‘टीवी पर एक विज्ञापन आता है जो एक गधा आता हैं।

अब एड गधों के भी होने लगे हैं देश कहां जाता है। ”गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए ” गुजरात के गधों ”वाली बात का मजाक उड़ायाा कि ऐसे जानों से डरने की जरूरत नहीं है जो हज़ारों कीलोमीटर दूर रहते हैं।

भेराच में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ”यह (गधा) बीमार रहे भी तो काम करते हैं भोकह और थक रहने के बावजूद अपना काम पूरा करते हैं .. अखिलेश इस 125 करोड़ जनता उनके मास्टर हैं। वे सब काम गधों से मुतास्सिर होकर करूंगा जो मेरे देश के लोग मुझे आदेश देंगे।”

TOPPOPULARRECENT