Wednesday , June 20 2018

वीडियो: सेना के जवान ने जब पीएम मोदी से पूछा, मुसलमान देशभक्त नहीं हो सकता क्या ?

भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात एक बीएसएफ जवान ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली है। जिसमें एक मुस्लिम सैनिक इरफ़ान अहमद देश के प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया है कि क्या एक मुसलमान देश भक्त नहीं हो सकता ? मिर्ज़ापुर के कोलउंड गाँव के रहने वाले सैनिक इरफ़ान ने बताया है कि भारत-बांग्लादेश सीमा पर उनके उच्च अधिकारी तस्करी कराते हैं और जो सैनिक इस बात को खुलासा करने की कोशिश करते हैं उन्हें फर्जी मुठभेड़ के जरिये मार दिया जाता है।

वह खुद इस दरिंदगी का शिकार हो चुके हैं। जब उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों द्वारा हो रहे इस काम का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें कमरे भी बंद कर दिया। लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब हो गए। इरफ़ान ने बताया है कि ये बात 15 जनवरी 2016 की है जब कुछ घुसपैठिये भारत की सीमा में आना चाहते थे और इरफ़ान ने उन्हें नहीं  आने दिया। जिससे उनकी मुसीबतें शुरू हो गई। आज आलम ये है कि इरफ़ान जो देश की हिफाजत कर रहा था वह आज अपनी हिफाजत के लिए दर-बदर घूम रहा है। इरफ़ान ने इस वीडियो के साथ एक सन्देश भी दिया है:

सच्चे देशभक्त हैं तो शेयर करें
सेना के जवान का दर्द
बीएसएफ के एक और जवान का वीडियो सामने आया है जिसमें उसने कमांडर पर आरोप लगाया है कि कमांडर बंग्लादेशियो को अवैध तरीके से भारत में प्रवेश कराते हैं। जब इस जवान इरफान अहमद ने इस असंवैधानिक कृत्य का विरोध किया तो सीनियर अफीसर्स ने इसका शोषण किया इस जवान को बुरी तरह पीटा गया इसकी नंगी कमर पर जलती हुई सिगरेट लगाई आखिरकार यह जवान नौकरी छोड़कर भाग आया अभ भी BSF वाले इसके घर वालो को टार्चर करते हैं।
क्या सेना में भी भ्रष्टाचार जड़ जमा रहा है ?

TOPPOPULARRECENT