Wednesday , January 17 2018

वीरु ने तीसरे दिन दिया धोनी के कप्तानी छोड़ने पर अपना प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: बुधवार को जब महेंद्र सिंह धौनी वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से लेकर क्रिकेट जगत के सभी दिग्गजों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीँ वीरेंद्र सहवाग ने धौनी के फैसले के तीन दिन बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है, और इसके पीछे भी एक खास वजह है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान के हवाले से, पिछले कुछ समस से सोशल मीडिया के ‘किंग’ बने वीरू ने धौनी के इस फैसले पर शनिवार तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. शनिवार, 7 जनवरी को सहवाग ने ट्वीट किया, ‘आज 7 जनवरी है और ये रहा वीरेंद्र सहवाग की तरफ से लिमिटेड ओवर की कप्तानी छोड़ने वाले धौनी को ट्रिब्यूट हुए कहा, 4 जनवरी को महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया. मैंने जो सोचा था ये उससे कुछ दिन पहले हो गया. सात उनका फेवरेट नंबर है और मुझे लगा कि विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर उन्हें खेलने के लिए शुभकामनाएं देने का ये सबसे अच्छा दिन है.

वीरेंद्र सहवाग ने यह भी कहा कि मैदान पर एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर उनकी स्किल्स को हर कोई जानता है, लेकिन वो इसके साथ एक बड़े दिलवाले इंसान भी हैं ये बहत्त ककम ही लोग जानते हैं. उन्होंने जिस आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया की कप्तानी की उसमें टीम ने अपनी मां के नाम वाली जर्सी पहनी थी. मैं उन्हें हर उस काम में सफल होने की शुभकामनाएं देना चाहता हूं जो वो करना चाहते हों.

TOPPOPULARRECENT