Monday , December 18 2017

वीवेकानंद‌ रेड्डी का जगन की पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला

* राज शेखर रेड्डी की समाधि पर हाज़िरी, चुनावी मुहिम में शिरकत का एलान

* राज शेखर रेड्डी की समाधि पर हाज़िरी, चुनावी मुहिम में शिरकत का एलान
हैदराबाद / (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से इसतेफा देने वाले वाई एस वीवेकानंद रेड्डी ने आज अपने भाई डाक्टर राज शेखर रेड्डी की समाधि पर हलफ़ लेते हुए वाई एस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का एलान किया और कांग्रेस पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की तौहीन, जगन को जेल भेजवाने और ख़ानदान के सदस्यों को डराने का इल्ज़ाम लगाया और वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की चुनावी मुहिम में हिस्सा लेने का फ़ैसला किया।

वाज़िह रहे कि कांग्रेस पार्टी के लिए अपने भतीजा जगन और भाबी विजया लक्ष्मी से बग़ावत करने वाले वीवेकानंद रेड्डी ने एक हफ़्ता पहले ही कांग्रेस से इसतेफा देने का एलान कर दिया था, आज उन्हों ने अपने हामीयों के साथ अड्डो पाला पाया पहुंच कर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की समाधि पर उन के अधूरे कामों को पूरा करने और जगन का साथ देने का हलफ़ लिया।

इस के बाद असेंबली हलक़ा राय चोटी में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की ऑफ़िस में प्रैस कान्फ़्रैंस से बातचित‌ करते हुए कहा कि दो मर्तबा अपनी मेहनत से रियासत और मर्कज़ में कांग्रेस पार्टी को इक़तिदार तक पहुंचाने वाले डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर आज कांग्रेस क़ाइदीन आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बद उनवान और क़सूरवार क़रार दे रहे हैं, जिस से वो दिलबर्दाशता होकर कांग्रेस से इसतीफा देकर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं।

उन्हों ने बताया कि तेल्गुदेशम पार्टी ने पहले डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर बदउनवानीयों के जो इल्ज़ामात लगाये थे, उसी को बुनियाद बनाकर कांग्रेस क़ाइदीन अदालत से रुजू हुए हैं और जांच‌ के नाम पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी और उन के बेटे जगन मोहन रेड्डी पर झूटे इल्ज़ामात लगाये जा रहे हैं।

क़ानून का एहतिराम करने वाले जगन मोहन रेड्डी को जेल भेज दिया गया। उन्हों ने कहाकि जगन की अवामी मक़बूलियत से कांग्रेस और तेल्गुदेशम ख़ौफ़ज़दा हैं और एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्हों ने बताया कि डाक्टर राज शेखर रेड्डी ने बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार देने के लिए मुख़्तलिफ़ कंपनीयों को जमीनें दी थीं, इस मामले में भी बदउनवानीयों के इल्ज़ामात लगाये जा रहे हैं।

उन्हों ने कहा कि रियासत में होनेवाले उपचुनाव‌ के तमाम हलक़ों में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार जयादा वोटों से कामयाबी हासिल करेंगे।

TOPPOPULARRECENT