Wednesday , December 13 2017

वूमेंस डे मौके पर लड़की से कार में गैंग रेप

इंटरनैश्नल वुमेंस डे के मौके पर हिंदुस्तान के वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी ने कहा था, ‘हमारा सिर शर्म से झुक जाता है जब हम ख़्वातीन के खिलाफ जुर्म के बारे में सुनते हैं.’ और, इतवार के रोज़ ही शर्मिंदा कर देने वाला ऐसा ही एक और वाकिया समाने आ

इंटरनैश्नल वुमेंस डे के मौके पर हिंदुस्तान के वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी ने कहा था, ‘हमारा सिर शर्म से झुक जाता है जब हम ख़्वातीन के खिलाफ जुर्म के बारे में सुनते हैं.’ और, इतवार के रोज़ ही शर्मिंदा कर देने वाला ऐसा ही एक और वाकिया समाने आ गया.

इल्ज़ाम है कि फाइव स्टार होटेल में काम करने वाली 21 साल की एक लड़की को तीन नामालूम लोगों ने अगवा कर लिया और कार में उसका गैंगरेप किया.

यह वाकिया रात तकरीबन 1.15 बजे की है जब लड़की अपने एक दोस्त के घर से अपने पीजी रिहायशगाह जा रही थी. इसी वक्त राजगुरु नगर एरिया से उसका अगवा कर लिया कर लिया गया. मुतास्सिरा के दोस्तों के मुताबिक लड़की होटेल से शाम सात बजे अपने कमरे पर लौट आई थी और एक घंटे बाद वह महज दो गली बाद वाले अपने दोस्त के यहां चली गई.

मुतास्सिरा ने बताया कि जब वह अपने दोस्तों के यहां से लौट रही थी तभी 800 मारुती कार उसके पास आकर रुकी और उसमें बैठे तीन लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया. इस दौरान उसकी नजर कार के आगे वाली नंबर प्लेट पर पड़ी जिसे काले कपड़े से ढक दिया गया था. पुलिस के मुताबिक, करीब 20 साल के उम्र वाले तीनों लड़कों ने लड़की को कार में बिठाकर बीआरएस नगर के जे ब्लॉक की ओर गए. फिर उन्होंने लोधी क्लब अंडरपास के सुनसान जगह पर कार पार्क की और लड़की का मोबाइल फोन छीनकर दो नौजवानो ने उसका गैंगरेप किया जबकि ड्राइवर ने उसे पीटा.

फाइव स्टार होटेल के हाउसकीपिंग डिपार्टमेंट में काम करने वाली मुतास्सिरा लड़की हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है जो पिछले 18 महीनों से छत्तीसगढ़ की एक लड़की के साथ पीजी में रह रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका रेप करने वाले लड़के हरियाणवी और यूपी की बोलियों में भद्दी-भद्दी बातें कर रहे थे.

लड़कों ने उससे कहा था कि उन्होंने एक दिन पहले ही एक औरत का बलात्कार किया है और अगर उसने (मुतास्सिरा) एहतिजाज किया तो उसका भी वही हाल होगा जो दिल्ली गैंगरेप की शिकार निर्भया का हुआ था. उनमें एक ने उसे अंबाला ले जाने की धमकी दी, जहां वे रहते हैं.

लड़की के मुताबिक दो लड़के एक-दूसरे को मोनू और विक्की के नाम से पुकार रहे थे. बहरहाल, रेप करने के बाद मुल्ज़िमों ने मुतास्सिरा को उसके घर के पास छोड़ दिया और सिम निकाल कर उसका मोबाइल फेंक दिया. वहां से मुतास्सिरा की रूममेट और साथियों ने उसे सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया. पुलिस कमिशनर ने वाकिया की तस्दीक करते हुए कहा कि, ‘उसे (मुतास्सिरा को) मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतेज़ार है. वहीं, किडनैप और गैंगरेप का मामला दर्ज कर वाकिया वाले इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मुल्ज़िमों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.’

TOPPOPULARRECENT