Saturday , December 16 2017

वेल्डर का बेटा अफरोज सेकेंड टॉपर

रांची 8 मई : यह एक खुशगवार इत्तेफाक है कि रांची में पहले दो मुकाम पर दो दोस्तों ने कब्जा जमाया। एलजी हाई स्कूल नेजाम नगर के सुल्तान अहमद को टॉपर होने का आजाज़ मिला, तो उसके दोस्त अफरोज आलम को जिला में दूसरा मुकाम मिला। दोनों एक ही मोह

रांची 8 मई : यह एक खुशगवार इत्तेफाक है कि रांची में पहले दो मुकाम पर दो दोस्तों ने कब्जा जमाया। एलजी हाई स्कूल नेजाम नगर के सुल्तान अहमद को टॉपर होने का आजाज़ मिला, तो उसके दोस्त अफरोज आलम को जिला में दूसरा मुकाम मिला। दोनों एक ही मोहल्ले (बूटी वाक़ेय खिजूर टोला) में रहते हैं।

अफरोज के वालिद पेशे से वेल्डर हैं। अफरोज ऑटो मोबाइल इंजीनियर बनना चाहता है। वालिद मो कलीम अंसारी ने कहा कि बेटे की कामयाबी से वे बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि अफरोज को बहुत ज्यादा सहूलियात नहीं मिली, पर वह बचपन से ही मेहनती था। क्लास में हमेशा अच्छे मार्क्स लाता था, इसलिए मुझे भरोसा था कि वह मैट्रिक के इम्तेहान में भी बेहतर करेगा।

कलीम ने कहा कि बेटे को आगे भी पढाई के लिए हौसला अफ्ज़ाही करेंगे। अफरोज ने कहा कि मैंने सेकेंड टॉपर बनने के बारे में नहीं सोचा था। बस ईमानदारी से मेहनत करता रहा और आज उसी का फल मिला है।

TOPPOPULARRECENT