Tuesday , December 12 2017

वेव यक्का नंद रेड्डी का जगन की पार्टी में शमूलीयत का फ़ैसला

हैदराबाद ३१ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने वाले वाई ऐस वेव यक्का नंद रेड्डी ने आज अपने भाई डाक्टर राज शेखर रेड्डी की समाधि पर हलफ़ लेते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया और कांग्रेस पर डाक्टर

हैदराबाद ३१ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने वाले वाई ऐस वेव यक्का नंद रेड्डी ने आज अपने भाई डाक्टर राज शेखर रेड्डी की समाधि पर हलफ़ लेते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया और कांग्रेस पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की तौहीन, जगन को जेल भिजवाने और अरकान ख़ानदान को हिरासाँ करने का इल्ज़ाम आइद किया और वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की इंतिख़ाबी मुहिम में हिस्सा लेने का फ़ैसला किया।

वाज़िह रहे कि कांग्रेस पार्टी के लिए अपने भतीजा जगन और भाबी वजया लक्ष्मी से बग़ावत करने वाले वेव यक्का नंद रेड्डी ने एक हफ़्ता क़बल ही कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने का ऐलान करदिया था, आज उन्हों ने अपने हामीयों के साथ अड्डो पाला पाया पहुंच कर डाक्टर राज शेखर रेड्डी की समाधि पर उन के अधूरे कामों को पूरा करने और जगन का साथ देने का हलफ़ लिया।

बादअज़ां असम्बली हलक़ा राय चोटी में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की ऑफ़िस में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए कहा कि दो मर्तबा अपनी मेहनत से रियासत और मर्कज़ में कांग्रेस पार्टी को इक़तिदार तक पहुंचाने वाले डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर आज कांग्रेस क़ाइदीन तन्क़ीद कर रहे हैं, उन्हें बद उनवान और क़सूरवार क़रार दे रहे हैं, जिस से वो दिलबर्दाशता होकर कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होकर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं।

उन्हों ने बताया कि तेलगुदेशम पार्टी ने माज़ी में डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर बदउनवानीयों के जो इल्ज़ामात आइद किए थी, उसी को बुनियाद बनाकर कांग्रेस क़ाइदीन अदालत से रुजू हुए हैं और तहक़ीक़ात के नाम पर डाक्टर राज शेखर रेड्डी और उन के फ़र्ज़ंद जगन मोहन रेड्डी पर झूटे इल्ज़ामात आइद किए जा रहे हैं।

क़ानून का एहतिराम करने वाले जगन मोहन रेड्डी को जेल भेज दिया गया। उन्हों ने कहा कि जगन की अवामी मक़बूलियत से कांग्रेस और तेलगुदेशम ख़ौफ़ज़दा हैं और एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्हों ने बताया कि डाक्टर राज शेखर रेड्डी ने बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार फ़राहम करने के लिए मुख़्तलिफ़ कंपनियों को आराज़ीयात फ़राहम की थीं, इस मुआमले में भी बदउनवानीयों के इल्ज़ामात आइद किए जा रहे हैं। उन्हों ने कहा कि रियासत में मुनाक़िद शुदणी ज़िमनी इंतिख़ाबात के तमाम हलक़ों में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भारी अक्सरीयत से कामयाबी हासिल करेंगी।

TOPPOPULARRECENT