Sunday , December 17 2017

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में युवराज की चूक, पहनी गलत जर्सी, सोशल मीडिया पर वायरल

दुनिया भर के क्रिकेटर अपने अलग-अलग टोटकों के लिए जाने जाते हैं। चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है। भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे में 105 रनों से मात दी। इसी बीच युवराज सिंह से वेस्टइंडीज के दौरे पर एक बड़ी चूक हो गई

हार्दिक पांड्या का विकेट गिरने वाले युवराज सिंह नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए। हालांकि, वो 10 गेंदों 14 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, जब युवराज मैदान पर उतरे तो दर्शकों ने उनकी गलती नोटिस कर ली, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

भारत के लिए 300 वनडे खेलने वाले 5वें खिलाड़ी बने युवराज सिंह वेस्टइंडीज दौरे पर चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहन कर मैदान में उतर गए। अपनी खराब फॉर्म के चलते युवराज आलोचकों के निशाने पर हैं और लोग अब उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर रहें है।

हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने इस किसी टोटके की तरह इस्तेमाल किया है या फिर यह उनकी कोई चूक है। खराब फॉर्म के बाद भी कप्तान और चयनकर्ताओं का उनपर भरोसा कायम बना हुआ है।

भारत ने वेस्टइंडीज की धरती पर अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने 50 रन देकर 3 विकेट चटकाए। भुवनेश्वर ने 9 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। रहाणे ने 103 रनों की पारी खेली

TOPPOPULARRECENT