Saturday , July 21 2018

वैशाली जिले में आग से झुलसकर पांच लोग जख्मी

वैशाली : वैशाली जिले में सदर थाना के चन्द्रालय गांव में पीर की देर रात एक घर में आग लग गयी। आग से झुलस कर एक खातून और चार बच्चे समेत पांच लोग संगीन तौर से जख्मी हो गए। तमाम जख्मियों को इलाज के लिए देर रात में ही सदर अस्पताल में एडमिट किया गया। इस वाकिया में लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए। आग कैसे लगी यह वाजहे नही हो सका। आग जवाहर पासवान के घर में उस वक़्त लगी जब घर के तमाम लोग सो रहे थे।

आग से झुलसकर जख्मी होने वालों में 30 साला इन्दु देवी,16 साल की प्रियंका कुमारी, 9 साल का मनीष कुमार, 7 साल की पिंकी कुमारी और छोटू कुमार शामिल है। अहले खाना ने बताया कि एक कमरे में ढिबरी जला कर छोड़ दिया गया था। अहले खाना को खदशा है की ढिबरी के गिरने से लगी आग कमरे में फैल गयी और इसके बाद आग की लपटे पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया।

इधर आग लगने की शोर सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए। लोगों ने चापाकल और कुआं के पानी से आग बुझाने की कोशिश किया। लोगों ने वाकिया की इत्तिला पुलिस को दी। इत्तिला मिलते ही सदर थाने की पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब-तक घर में रखे सभी सामान जल कर राख हो गए।

 

 

TOPPOPULARRECENT