Monday , December 18 2017

वैशाली में खेत में बाइतुल खुला किया,तो काट दी जीभ

महनार थाना इलाक़े के चकेयाज गांव में खेत में बाइतुल खुला करने को लेकर हुए तनाजे में एक खातून की जीभ काट दी गयी। खातून मौत से जूझ रही है। इस तनाजे में खातून समेत चार लोग जख्मी हो गये। तमाम जख्मी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया हैं। ज

महनार थाना इलाक़े के चकेयाज गांव में खेत में बाइतुल खुला करने को लेकर हुए तनाजे में एक खातून की जीभ काट दी गयी। खातून मौत से जूझ रही है। इस तनाजे में खातून समेत चार लोग जख्मी हो गये। तमाम जख्मी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया हैं। जख्मी कुशमा देवी की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

इस वाकिया से गांव में दहशत फैल गया है। पुलिस ने मुतासिरा के शौहर के बयान पर एफआइआर दर्ज कर ली है। दो नामजद व दीगर कई को मुल्ज़िम बनाया गया है। खबर के बारे में बताया जाता है कि खातून गांव के ही भागवत पासवान के खेत में बाइतुल खुला करने को गयी थी। इससे खेत मालिक नाराज हो गया और खातून के घर पर चार-पांच लोगों ने लाठी, फरसा और तलवार से लैस होकर वार कर दिया। हमलावरों ने इंदर पासवान की बीवी कुशमा देवी की जीभ तलवार से काट दी। साथ ही रामजी पासवान, केशव पासवान और शिवपूजन पासवान को गहरी चोटें लगी हैं। मामले की सनाह खातून के शौहर इंदर के बयान पर दर्ज की गयी है।

जिसमें भागवत पासवान और रवींद्र पासवान समेत दीगर को मुल्ज़िम बनाया गया है। बताया गया है कि इससे पहले भी कई बार कुशमा देवी और उसके खानदान के लोगों के साथ मारपीट किया गया था।

TOPPOPULARRECENT