Saturday , January 20 2018

वॉट्सऐप पर शेयर हुई स्मृति की अश्लील तस्वीरे

समस्तीपुर: मरकज़ी वज़ीर स्मृति ईरानी की एक मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीर वॉट्सऐप पर सर्कुलेट करने के इल्ज़ाम में लोकजनशक्ति पार्टी के एक लीडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

समस्तीपुर: मरकज़ी वज़ीर स्मृति ईरानी की एक मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीर वॉट्सऐप पर सर्कुलेट करने के इल्ज़ाम में लोकजनशक्ति पार्टी के एक लीडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बीजेपी ने समस्तीपुर ((बिहार) के एसपी से इसकी शिकायत करते हुए लोजपा के शहर के चीयरमैन उमाशंकर मिश्रा को अहम मुल्ज़िम बनाया है. पुलिस इस मामले में लोजपा के कई लीडरों से पूछताछ कर रही है.

समस्तीपुर में गुजश्ता कुछ दिनो से ‘दोस्ती’ नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर स्मृति की एक मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीर सर्कुलेट की जा रही थी. इस ग्रुप के मॉडरेटर लोजपा लीडर रवींद्र कुमार सिंह हैं. वहीं, उमाशंकर मिश्रा पर इल्ज़ाम है कि उनके मोबाइल से यह तस्वीरे कई बीजेपी लीडरों को भेजी गई.

बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई तस्वीरे भी दस्तयाब कराए है. पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है.

लोजपा लीडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बीजेपी लीडर राजीव रंजन ने कहा कि गुजश्ता कुछ लम्हों से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट यानी शेयर करके मरकज़ी वज़ीर की शबिया ( इमेज) खराब करने की कोशिश की जा रही थी.

इस तस्वीर पर काबिक ऐतराज़ कमेंट्स किए जा रहे थे. राजीव ने मांग की है कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुल्ज़िमों को पार्टी से मुअत्तल करे.

मामले में मुल्ज़िम लोजपा लीडर उमाशंकर मिश्रा का कहना है कि वे शहर के चेयरमैन हैं और उनके दफ्तर में कई तरह के लोग आते-जाते रहते हैं. उनका कहना है कि एक साजिश के तहत बीजेपी और लोजपा इत्तेहाद में दरार पैदा करने की नीयत से उनके मोबाइल नंबर का गलत इस्तेमाल किया गया.

TOPPOPULARRECENT