वोटिंग जारी, जाले में वोट बाइकॉट

वोटिंग जारी, जाले में वोट बाइकॉट
बिहार एसेम्बली की दस सीटों के लिए सुबह से वोटिंग शुरू हो गई। राजनगर (सु.) छपरा, हाजीपुर, मोहिउद्दीन नगर, मोहनिया, नरकटियागंज, जाले, बांका परबत्ता, भागलपुर में वोटिंग जारी है। हालांकि फिलहाल वोटिंग सेंटरों पर लोगों की भीड़ काफी कम दिख

बिहार एसेम्बली की दस सीटों के लिए सुबह से वोटिंग शुरू हो गई। राजनगर (सु.) छपरा, हाजीपुर, मोहिउद्दीन नगर, मोहनिया, नरकटियागंज, जाले, बांका परबत्ता, भागलपुर में वोटिंग जारी है। हालांकि फिलहाल वोटिंग सेंटरों पर लोगों की भीड़ काफी कम दिख रही है। उधर, नरकटियागंज में बारिश हो रही है पर वोटर्स यहां छाता लेकर कतार में खड़े हैं।

जाले के बूथ नंबर-196 पर वोट बाइकॉट

वहीं छपरा में बूथ नम्बर-119 पर ईवीएम खराब होने से वोटरों को वोटिंग में परेशानी हुई। छपरा के दलदली बाजार बूथ नंबर-230 पर ईवीएम खराब होने की वजह से वोटिंग मुतासीर हुआ। मोहनिया में भी बूथ नम्बर 145 पर इवीएम खराब होने से कुछ देर के लिए वोटिंग में रुकावट हुआ। उधर, दरभंगा जाले के बूथ नंबर-196 पर गाँव वालों ने पानी, बिजली और सड़की की मांग को लेकर वोट बाइकॉट कर दिया। वहीं नरकटियागंज में हो रही मुसलसल बारिश की वजह से वोटरों की भीड़ कम देखी जा रही है।

आज अहम मुकाबला जदयू, राजद और कांग्रेस इत्तिहाद और भाजपा कियादत वाले एनडीए के दरमियान है। जिमनी इंतिख़ाब में इत्तिहाद की इम्तिहान भी होगी। वोटिंग मुलाज़िमीन और सेक्युर्टी फोर्स बूथों पर पहुंच कर अपनी कमान संभाल ली है। वोटो की गिनती 25 को होगी।

इन सीटों पर वोटिंग

जनगर (सु.) छपरा, हाजीपुर, मोहिउद्दीन नगर, मोहनिया, नरकटियागंज, जाले, बांका परबत्ता, भागलपुर।

Top Stories