‘वोट दो वरना पानी बंद’ पवार की धमकी

‘वोट दो वरना पानी बंद’  पवार की धमकी
महाराष्ट्र के डिप्यूटी चीफ मिनिस्टर अजित पवार अपने बयान को लेकर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। अजित एक वीडियो में बारामती में देही इलाक़ो के बाशिंदो को धमकाते दिख रहे हैं कि अगर वो सुप्रिया के हक़ में वोटिंग नहीं करेंगे, तो उनकी पान

महाराष्ट्र के डिप्यूटी चीफ मिनिस्टर अजित पवार अपने बयान को लेकर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। अजित एक वीडियो में बारामती में देही इलाक़ो के बाशिंदो को धमकाते दिख रहे हैं कि अगर वो सुप्रिया के हक़ में वोटिंग नहीं करेंगे, तो उनकी पानी की सप्लाई बंद कर दी जाएगी।

बारामती से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुरेश खोपड़े ने अजित के खिलाफ मतदाताओं को धमकाने की शिकायत दर्ज कराई है। खोपड़े ने एक वीडियो की बुनियाद पर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें मुबय्यना तौर पर अजित, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के हक़ में वोट डालने की धमकी दे रहे हैं।

वीडियो में अजित देहातियों को धमकाते दिख रहे हैं कि अगर वो सुप्रिया के हक़ में वोटिंग नहीं करेंगे तो उनकी पानी की सप्लाई बंद कर दी जाएगी। एक निजी चैनल से बातचीत में खोपड़े ने कहा कि अजित ने अपने 50-60 हिमायतियों के साथ बारामती के कई गांवों में बैठकें की और लोगों को सुप्रिया के हक़ में वोट करने के लिए धमकाया।

हालांकि वीडियो में फुटेज साफ नहीं है, लेकिन ऑडियो में बातें सुनाई पड़ रही हैं। वीडियो में साफ सुनाई पड़ रहा है कि अजित किस तरह से वोटरों को धमका रहे हैं। पवार ने वोटरों को धमकाते हुए कहा कि कल चुनाव हैं अगर किसी ने इस गांव में परेशानी खड़ी की तो मैं उसे पानी नहीं मिलने दूंगा।

Top Stories