वोडाफोन का धमाका ऑफर, यूजर्स को मिलेगा दोगुना डाटा

वोडाफोन का धमाका ऑफर, यूजर्स को मिलेगा दोगुना डाटा
Click for full image

नई दिल्ली : टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए डबल धमाका लेकर आई है। वोडाफोन ने डबल डाटा पैक लॉन्च किया है। जिसके तहत नए और मौजूदा 4जी प्री-पेड यूजर्स, अपने मौजूदा पैक पर डबल डाटा यानी दोगुने डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऑफर 255 रुपए से शुरू होने वाले सभी 4जी मार्किट प्लान्स पर उपलब्ध है। इनकी वैधता 28 दिनों की होगी। तो चलिए आपको इस प्लान के बारे में बता देते हैं।

1- इस ऑफर के तहत अगर वोडाफोन 4जी प्री-पेड यूजर्स 999 रुपए का पैक खरीदते हैं तो उन्हें 10 जीबी की जगह 20 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।

2- इसी तरह 50 रुपए में एक जीबी 4जी डाटा का लाभ उठा पाएंगे। हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग और दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डाटा का मजा उठा सकेंगे।

वोडाफोन के दिल्ली एनसीआर के बिजनेस प्रमुख अपूर्व मल्होत्रा ने कहा, ‘वोडाफोन अपने सभी 4जी ग्राहकों को लिये डबल डाटा बोनांजा की घोषणा करते हुये काफी प्रसन्नता महसूस कर रहा है और वह वोडाफोन सुपरनेट 4जी को मिली बेहतर प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित है। ताजा पेशकश से हमारे ग्राहकों को सुपरनेट 4जी का पूरा लाभ उठाने का मौका मिलेगा।’

वहीं, इससे पहले भी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने कई शानदार प्लान लॉन्च किए थे। वोडाफोन ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए तीन नए 3जी डाटा पैक्स लॉन्च किए थे। इनमें से 1 पैक की वैधता 12 महीने की है। वहीं, बाकि के दो पैक्स की वैधता 6 महीने की है। नए पैक अभी सिर्फ तमिलनाडु सर्किल के ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। कंपनी ने बताया कि 1501 रुपए वाले डाटा पैक की वैधता 12 महीनों की है। इस पैक में ग्राहकों को 15 जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान के तहत ग्राहक 12 महीने की अवधि तक सस्ते दरों में इंटरनेट पैक रीचार्ज करा सकते हैं। इस दौरान 1 जीबी 3जी डाटा 53 रुपए, 2 जीबी 3जी डाटा 103 रुपए और 5 जीबी 3जी डाटा 256 रुपए में रिचार्ज कराया जा सकता है।

Top Stories