Wednesday , November 22 2017
Home / India / ‘व्हाट्सएप’ फॉरवर्ड द्वारा तमिलनाडु के एम्एलओ को ‘ओपीइस’ का समर्थन करने का आदेश दिया गया

‘व्हाट्सएप’ फॉरवर्ड द्वारा तमिलनाडु के एम्एलओ को ‘ओपीइस’ का समर्थन करने का आदेश दिया गया

स्रोत: विकिमीडिया कॉमन्स

‘व्हाट्सएप’ जैसे एक लोकप्रिय इंस्टेंट मेस्सजिंग प्लेटफार्म पर आज कल एक पत्र परिचालित हो रहा है जिसमे तमिलनाडु के लोग अपने एम्एलओ को संबोधित कर रहे हैं ।

पत्र मे लोगो ने अपने क्षेत्रो के एम्एलओ से मांग की है की वे अपना वोट कार्यवाहक मुख्यमंत्री ‘ओ.पनीरसेल्वम’ को दे न की अन्नाद्रमुक की अंतरिम महासचिव ‘वी.के. शशिकला’ को।

पत्र इस प्रकार है :

“माननीय एमएलए जी : यह तमिलनाडु के लोगो की आवाज़ है, जिन्होंने आपके लिए वोट किया था । हमने पानी के मुद्दों, सही सड़कों, हमारे इलाके की समुचित प्रकाश व्यवस्था, स्कूलों के निर्माण जैसे कई मुद्दों पर अभ्यावेदन भेजे हैं, लेकिन अब हम एक मुख्यमंत्री मांग रहे हैं । समाचार के अनुसार 134 एम्एलए ‘वी.के.ससिकला’ का समर्थन कर रहे हैं परंतु 234 विधानसभा क्षेत्रों के लोग ‘ओ.पनीरसेल्वम’ का समर्थन कर रहे हैं । इस लिए हम चाहते हैं की आप ‘ओ.पनीरसेल्वम’ का समर्थन करें । अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो हम आपके कार्यालयों का बहिष्कार करेंगे । यह हमारा निवेदन नहीं, हमारा आदेश है । अगर आप ऐसा करेंगे तो आप भी खुश रंहेंगे । हम चाहते हैं की ज़िन्दगी मे कम से कम एक बार तो आप अपनी आत्मा की आवाज़ को अनुसार काम करें ।”

TOPPOPULARRECENT