वज़ीरे आला को धमकी, डीसी, एसपी को भेजा गया था एसएमएस, दो गिरफ्तार

वज़ीरे आला को धमकी, डीसी, एसपी को भेजा गया था एसएमएस, दो गिरफ्तार
Click for full image

रजरप्पा : वज़ीरे आला रघुवर दास के बुध काे रजरप्पा दाैरे से पहले एसएमएस भेज कर धमकी दी गयी। पुलिस ने इस सिलसिले में दाे लाेगाें काे पकड़ा है। धमकी भरा मैसेज मंगल की देर रात रामगढ़ के डीसी, एसपी समेत दीगर पुलिस अफसरों को मिला था।

वज़ीरे आला के प्रोग्राम काे देखते हुए उनकी सिक्यूरिटी काे लेकर पुलिस महकमा रात भर परेशान रहा। डीजीपी डीके पांडेय एक दिन पहले ही यहां पहुंच गये। पुलिस ने माेबाइल नंबर की शिनाख्त कर गोला थाना इलाके के हेसापोड़ा के केवट टोला से बारिक हुसैन को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका गांव के ही महेश महतो से दुश्मनी चल रही है। पुलिस ने महेश को भी धर-दबाेचा। रात में ही दोनों को रामगढ़ लाया गया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

रामगढ़ के एसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि पकड़ा गया महेश महतो ग्रेजुएशन पार्ट टू का तालिबे इल्म है। रजरप्पा मंदिर के पास उसकी किराने की दुकान है। उसने बदला लेने व फंसाने के लिए बारिक हुसैन के नाम से सिम लेकर पुलिस अफसरों के पास वज़ीरे आला के प्रोग्राम को लेकर धमकी भरा मैसेज भेजा था।

धमकी भरे मैसेज के चलते बुध काे रजरप्पा में वज़ीरे आला के प्रोग्राम के दाैरान सख्त सिक्यूरिटी निजाम की गयी थी। डीजीपी से लेकर आइजी, डीआइजी समेत कई आला पुलिस ओहदेदार खुद सिक्यूरिटी का जायजा ले रहे थे। खुद डीजीपी भी संगे बुनियाद तकरीब में मौजूद थे।

 

Top Stories