Friday , June 22 2018

वज़ीरे आज़म को अपने ही भाई के एहतेजाज का सामना

नई दिल्ली प्रहलाद मोदी आइन्दा माह राम लीला मैदान पर मुज़ाहरा करेंगे

नई दिल्ली

प्रहलाद मोदी आइन्दा माह राम लीला मैदान पर मुज़ाहरा करेंगे

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के नाक़दीन को बहुत जल्द एक बहतरीन मौक़ा मिल सकता है कि उन्हें निशाना बनाएं। मालूम हुआ है कि 27 मार्च को वज़ीर आज़म मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी दिल्ली में मर्कज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ एहतेजाज करेंगे। मीडिया की इत्तेलाआत के बमूजब ऑल इंडिया फ़एर प्राइस शाप एंड केरोसीन लाईसेंस होल्डर्स एसोसिएशन‌ की जानिब से आइन्दा माह राम लीला मैदान में ये एहतेजाज मुनज़्ज़म किया जाएगा।

प्रहलाद मोदी इस एसोसिएशन‌ की क़ौमी आमिला के नायब सदर हैं और इमकान है कि वो दिल्ली के एहतेजाज में सब की तवज्जे का मर्कज़ रहेंगे। प्रहलाद मोदी आम आदमी को दरपेश मसाइल के लिए जद्द-ओ-जहद करने के लिए शौहरत रखते हैं। उन्होंने 2013 में गुजरात की नरेंद्र मोदी हुकूमत के ख़िलाफ़ भी इसी मसले पर एहतेजाज किया था। एसोसिएशन‌ ने इस बार पर नाराज़गी का इज़हार किया कि हुकूमत उनके मुतालिबात को मुसलसल नज़रअंदाज करती जा रही है।

इस ताल्लुक़ से इस्तिफ़सार करने पर प्रहलाद मोदी ने कहा कि वो इस मसला प्रिया एहतेजाज पर कुछ भी नहीं कहेंगे। मीडिया को एसोसिएशन‌ के सदर पुष्पा राज देशमुख से बात करनी चाहिए । देशमुख ने उन से राबिता करने पर बताया कि इस एहतेजाज को दो भाईयों की लड़ाई क़रार नहीं दिया जाना चाहिए। प्रहलाद मोदी तंज़ीम के से नर लीडर हैं और हमारे लिए एसो और इस के काज़ की ज़्यादा अहमियत है ।

TOPPOPULARRECENT