वफ़ादार कारकुनों को कांग्रेस टिकट्स, राहुल के फ़ैसले का ख़ैर मक़दम

वफ़ादार कारकुनों को कांग्रेस टिकट्स, राहुल के फ़ैसले का ख़ैर मक़दम
कांग्रेस के रुक्न राज्य सभा और व्हिप एम ए ख़ान ने टिकटों की तक़सीम में पार्टी के वफ़ादार कारकुनों को टिकट देने के ताल्लुक़ से राहुल गांधी की जानिब से तैयार कर्दा हिक्मते अमली का ख़ैर मक़दम करते हुए कहा कि इस से पार्टी के हक़ीक़ी कारकुनों

कांग्रेस के रुक्न राज्य सभा और व्हिप एम ए ख़ान ने टिकटों की तक़सीम में पार्टी के वफ़ादार कारकुनों को टिकट देने के ताल्लुक़ से राहुल गांधी की जानिब से तैयार कर्दा हिक्मते अमली का ख़ैर मक़दम करते हुए कहा कि इस से पार्टी के हक़ीक़ी कारकुनों में नया जोश और ख़रोश पैदा हुआ है। एम ए ख़ान ने कहा कि आम आदमी को एहमीयत देने का कल्चर कांग्रेस पार्टी ने ईजाद किया है।

आज़ादी के बाद से आज तक कई आम आदमी असेंबली पार्लीयामेंट कौंसिल और राज्य सभा के अरकान बने हैं। पार्टी को इस्तिहकाम करने के लिए ये नारा जोश और ख़रोश का सबब बन रहा है।

सारे मुल्क में कांग्रेस के कारकुन उन्हें पार्टी में अहमीयत मिलने पर बेहद ख़ुश हैं। कांग्रेस पार्टी ही वाहिद जमात है जो आम आदमी को ऐवानों के लिए मुंतख़ब करती है जिस की मिसाल वो (एम ए ख़ान) ख़ुद हैं जिन की 40 साला ख़िदमात पर पार्टी ने उन्हें राज्य सभा के लिए मुंतख़ब किया है।

Top Stories