Monday , November 20 2017
Home / AP/Telangana / शजरकारी मुहिम की कामयाबी के लिए पौदों का तहफ़्फ़ुज़ ज़रूरी:राजीव शर्मा

शजरकारी मुहिम की कामयाबी के लिए पौदों का तहफ़्फ़ुज़ ज़रूरी:राजीव शर्मा

हैदराबाद 27 जुलाई: रियासती चीफ़ सेक्रेटरी डॉ राजीव शर्मा ने रियासत तेलंगाना में हुकूमत के मुनज़्ज़म किए जानेवाले हरीथा हारम प्रोग्राम के ज़रीया लगाए जानेवाले पौदों की मुकम्मिल निगहदाशत-ओ-तहफ़्फ़ुज़ के लिए मुरत्तिब करदा एक्शण प्लान पर बेहतर अमल आवरी करने की तमाम ज़िला कलक्टरों को हिदायत दें ताकि पौदों की शजरकारी को कामयाब बनाया जा सके।

रियासती सेक्रेट्रियट तेलंगाना से हरीथा हारम प्रोग्राम के सिलसिले में तमाम ज़िला कलक्टरों के साथ वीडीयो कांफ्रेंस के ज़रीये इज़हार-ए-ख़याल करते हुए डॉ राजीव शर्मा ने कहा कि लगाए गए पौदों की निगहदाशत-ओ-तहफ़्फ़ुज़ के लिए महिकमा फ़ायर सर्विस के ज़ाइदाज़ 100 फ़ायर इंजन दस्तयाब हैं। इन फ़ायर इंजनों को ज़िला के तमाम मुक़ामात पर रवाना करके पौदों को पानी डालने को यक़ीनी के इक़दामात किए जाने चाहीए।

इस वीडीयो कांफ्रेंस में एस पी सिंह स्पेशल चीफ़ सेक्रेटरी महिकमा पंचायत राज, राजेश्वर तीवारी प्रिंसिपल सेक्रेटरी महिकमा जंगलात-ओ-माहौलियात, राजीव त्रिवेदी प्रिंसिपल सेक्रेटरी महिकमा दाख़िला, सुनील शर्मा, प्रिंसिपल सेक्रेटरी महिकमा इमारात-ओ-शवारा, अंजनी कुमार, एडीशनल डीजीपी पारता सारथी, उन्होंने कलक्टरों को लगाए गए पौदों की निगहदाशत के लिए फैंसिंग करवाने के लिए भी हिदायात दी।

TOPPOPULARRECENT