Saturday , December 16 2017

शताब्दी एक्सप्रेस पर छट्ठी बार पथराव, यात्रियों में अफरा-तफरी

ग्वालियर : नई दिल्ली से चलकर ग्वालियर होते हुए हबीबगंज जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर बुधवार को पथराव हो गया। नई दिल्ली से चलकर शताब्दी एक्सप्रेस आगरा पहुंची। ट्रेन आगरा से ग्वालियर के लिए निकली ही थी कि अचानक पथराव शुरू हो गया। पत्थर लगने से सी-1 कोच के कांच फूट गए। कांच फूटने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

चेन पुलिंग कर ट्रेन भी रोक दी गई। ट्रेन में मौजूद स्टाफ ने कंट्रोल को मैसेज कर दिया तो मुरैना और ग्वालियर में आरपीएफ अलर्ट हो गई। पथराव की घटना के बाद ट्रेन को मुरैना और ग्वालियर में अटेंड किया गया। मौके पर आरपीएफ भी भेजी गई, लेकिन कोई नहीं मिला। पथराव की यह छठवीं घटना है। सबसे खास बात यह है कि शताब्दी एक्सप्रेस पर ही पथराव हुआ है और कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है।

इसी ट्रेन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सवार थे। हालांकि, वह जिस कोच में सवार थे, उसके कांच नहीं टूटे।

शताब्दी एक्सप्रेस को पथराव के चलते बीच में रोका गया था। इसके बाद ट्रैक पर पेट्रोलिंग भी की गई। इसके चलते झांसी-आगरा पैसेंजर को रोक दिया गया था। झांसी-आगरा पैसेंजर रोके जाने पर इसके यात्रियों ने हंगामा कर दिया।

TOPPOPULARRECENT