Friday , December 15 2017

शत्रुघन सिन्हा ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना जबकि नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ़

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को जहां पटना के एसएसपी मनु महाराज की प्रशंसा के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर सराहना की, वहीं इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा निशाना भी साधा ।पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने एसएसपी मनु महाराज की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया कि ट्रिम, हिट और फिट बहादुर पुलिस अधिकारी मनु महाराज का सीना हालांकि 56 इंच का न हो, लेकिन उनकी 32 इंच कमर गुंडों का सामना करने के लिए काफ़ी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के दो व्यापारियों को पटना से अगवा किए जाने के बाद उन्हें अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व एसएसपी मनु महाराज कर रहे थे। बिहार में उन्हें तेज तर्रार पुलिस अधिकारी माना जाता है। मनु महाराज की इसी सफलता पर शत्रुघ्न ने कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि ऐसे जुनूनी और निडर पुलिस अधिकारी पर गर्व है।
इस सिलसिले में सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए लिखा कि मनु महाराज जैसे मेहनती, तेज, सज्जन और ईमानदार पुलिस अधिकारी को पटना में तैनात करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बहुत बहुत बधाई। सिन्हा ने पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल की भी सराहना की है।

TOPPOPULARRECENT