Saturday , December 16 2017

शत्रुघन सिन्हा ने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी फंड ना दिए जाने पर कसा प्रधामंत्री पर तंज़ानिया!

पटना यूनिवर्सिटी के सौ वर्षीय सालगिरह के जश्न के एक दिन बाद पटना के बीजेपी एमपी शत्रुघन सिन्हा ने बनाया नरेंद्र मोदी को निशाना। पटना साहिब से एमपी शत्रुघन सिन्हा ने यूनिवर्सिटी के जश्न में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा ना देने पर तंज़ कसा।

शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा अपील किए जाने के बाद भी हमारे लोगों की अपेक्षाओं को तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यूनिवर्सिटी के स्टैट्स पर कोई घोषणा नहीं की गयी है।

सिन्हा ने आगे ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री से जो यूनिवर्सिटी को बेहतर बनाने के लिए करोड़ों के फ़ंड की उम्मीद की जा रही थी उसकी भी कोई घोषणा उन्होंने नहीं की।

शत्रुघन सिन्हा प्रधानमंत्री के साथ वैचारिक मतभेदों के लिए काफ़ी प्रसिद्ध हैं उन्होंने ट्वीट करते हुए आगे कहा है कि पटना यूनिवर्सिटी ने जो मेहनत और पैसा प्रधानमंत्री के विज़िट के लिए ख़र्च किया है काफ़ी लोग बात कर रहे हैं कि वो मेहनत और पैसा यूनिवर्सिटी को बेहतर बनाने उसकी सुविधाओं को अपग्रेड करने और यूनिवर्सिटी के पूरे विकास में काम आ सकता था।

TOPPOPULARRECENT