Wednesday , January 17 2018

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, खामोश! हाथी चले बिहार भौंके हज़ार

पटना, नयी दिल्ली : भाजपा एमपी और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने मुखालिफतों को करारा जवाब दिया है। भाजपा जेनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय को उन्हीं के अंदाज में जवाब देते हुए शत्रुधन ने कहा कि हाथी चले बिहार…भौंके हजार… उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट करके विजयवर्गीय को जवाब दिया।

आपको बता दें कि भाजपा जेनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने पीर को सिन्हा पर वार करते हुए कहा था कि बिहार की इंतिखाबी हार के बाद सिन्हा और दीगर लीडरों का ‘किरदार’ सबको दिखायी दे रहा है। विजयवर्गीय ने मिसाल देते हुए कहा कि जब कोई गाड़ी चलता है तो उसके नीचे अगर कोई कुत्ता है तो वह समझता है कि गाड़ी उसके सहारे चल रही है।

विजयवर्गीय ने कल सहाफ़ियों से बात करते हुए कहा कि किसी सख्श की पहचान इस बात से होती है कि हार या जीत के बाद वह कैसा किरदार करता है। हमें बिहार की इंतिख़ाब पर हार के बाद सबके किरदार साफ दिखायी दे रहा है। चाहे वह शत्रुघ्न सिन्हा हो या कोई और लीडर।

आपको बता दें कि भाजपा कियादत से नाराज माने जा रहे बॉलीवुड एक्टर और पार्टी एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीर को दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी बिहार में वजीरे आला ओहदे के दावेदार के तौर पर उन्हें पेश करती तो रिजल्ट अलग हो सकते थे। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार इंतिख़ाब में शानदार जीत पर मुबारकबाद देने के लिए कल महागंठबंधन के लीडर नीतीश कुमार से भी मुलाकात की और कहा कि भाजपा की शर्मनाक हार के लिए जो जिम्मेदार हैं, उन्हें सबक सिखाया जाना चाहिए।

 

TOPPOPULARRECENT