शत्रु की राजनीतिक क्षेत्र में रजनीकांत को समर्थन?

शत्रु की राजनीतिक क्षेत्र में रजनीकांत को समर्थन?
Click for full image

नई दिल्ली: अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा ने तमिल सुपर स्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम का समर्थन नहीं किया। शत्रु ने कल उन्हें सलाह भी दिया है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी में शामिल न हों बल्कि दूसरों को अपने साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करें। भाजपा सांसद ने सिलसिलेवार टोइटस में कहा तमिलनाडु असाधारण नायक और भारत के सपूत प्रिय रजनीकांत! आप प्रगति करें, फलें फूलें। यही समय है और उचित समय है।

लोगों को जिज्ञासा के साथ इंतेजार है कि सुपर स्टार रजनी रचनात्मक राजनीति के मैदान में कूद पड़े ताकि भारतीय जनता और राष्ट्र का भविष्य संवर जाएगा। रजनीकांत ने पहले संकेत दिया था कि वह उचित समय पर राजनीतिक क्षेत्र में शामिल हो सकते हैं। शत्रु और रजनीकांत बॉलीवुड फिल्म ” असली नकली ” में साथ काम कर चुके हैं, इस तरह दोनों एक दूसरे के लिए नामानोस नहीं।

पटना साहिब प्रतिनिधि एमपी शत्रु हाल ही में पूर्व उप मुख्यमंत्री बिहार सुशील कुमार मोदी के साथ ट्विटर पर सचमुच युद्ध में शामिल हुए थे कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री दिल्ली अरविंद केजरीवाल के बारे में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा स्टैंड क्या होना चाहिए। शत्रु ने तमिल‌ सुपर स्टार का सुझाव दिया कि किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने से बचें। जनता आपके साथ हैं और अपने साथ संवर्धन चाहते हैं। किसी और के साथ मिलने से अच्छा है कि आप के साथ अन्य लोग जुड़ जाएं।

Top Stories