शबनम को गिरफ्तार करने की तैयारी

शबनम को गिरफ्तार करने की तैयारी
नारायणपुर के कोसी दियारा में जुमेरात को मुजरिमों की तरफ से की गयी गोलीबारी की वाकिया के बाद पुलिस ने शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए कमर कस ली है। नवगछिया एसपी शेखर कुमार की हिदायत पर पुलिस शबनम यादव से मुतल्लिक़ इत्तिला जमा करने मे

नारायणपुर के कोसी दियारा में जुमेरात को मुजरिमों की तरफ से की गयी गोलीबारी की वाकिया के बाद पुलिस ने शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए कमर कस ली है। नवगछिया एसपी शेखर कुमार की हिदायत पर पुलिस शबनम यादव से मुतल्लिक़ इत्तिला जमा करने में जुट गयी है। बताया जाता है कि शबनम की सरगरमियों से इन दिनों नारायणपुर और मधेपुरा के सरहदी इलाके में है। शबनम यादव पुलिस के टॉप टारगेट में है। दो सालों से वह फरार है.

शातिर ध्रुवा यादव भले ही जेल में हो लेकिन इन दिनों कोसी दियारा में एक तालिबे इल्म राज कर रहे शबनम यादव के घुड़सवार गिरोह को टक्कर देने के लिए उसके साथ भी तैयार हैं। इस गिरोह में ध्रुवा के कई रिश्तेदार हैं, जो शबनम यादव की तरफ से सताये गये हैं या सताये जा रहे हैं। ज़राये बता रहे हैं ध्रुवा की डी कंपनी ने गुजिशता दिनों जदीद असलाह भी खरीदे हैं। अब ध्रुवा के जेल से निकलने का उसके साथी इंतजार कर रहे हैं। ज़राये की मानें तो नारायणपुर कोसी दियारा में आने वाले दिनों में कत्ल आम होने की खद्शा है।

Top Stories