Sunday , December 17 2017

शब्बू और बबलू कैसे हुए शामिल, सीएम बताएं

भाजपा लीडर और साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने वजीरे आला नीतीश कुमार से जदयू में शामिल किये गये मुजफ्फरपुर के रहने वाले शाह आलम शब्बू और मशरिकी चंपारण के रहने वाले राजेश कुमार रोशन उर्फ बबलू देव को जदयू में शामिल करने को ल

भाजपा लीडर और साबिक़ नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने वजीरे आला नीतीश कुमार से जदयू में शामिल किये गये मुजफ्फरपुर के रहने वाले शाह आलम शब्बू और मशरिकी चंपारण के रहने वाले राजेश कुमार रोशन उर्फ बबलू देव को जदयू में शामिल करने को लेकर जानकारी मांगी है।

उन्होंने कहा कि दोनों पर कत्ल, लूट, डकैती, यरगमाल और फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। जदयू ने ऐसे मुजरिम छवि वालों को पनाह देकर एक तरह से मुजरिमों को खुली छूट होने का इशारा दिया है।

नतीजतन सूबे में मुजरिमों के हौसले बुलंद हुए हैं। मोदी ने जदयू में शामिल हुए चुन्नु ठाकुर के निकाले जाने को लेकर वजीरे आला की तरफ से भूल सुधार बताने और इसकी जानकारी नहीं होने की बात कहने को बेबुनियाद बताया। मोदी ने कहा कि वजीरे आला की मंजूरी के बिना जदयू में पत्ता नहीं हिलता है, ऐसे में दल के अंदर और मीडिया में बढ़ते मुखालिफत के बाद चुन्नु ठाकुर को पार्टी से निकालने का फैसला उन्हें करना पड़ा है।

TOPPOPULARRECENT