Friday , December 15 2017

शमस आबाद में नक़ली डाक्टर के ख़िलाफ़ कार्रवाई , दवाखाने बंद

शमस आबाद २‍‍‍‍‍‍‍‍६ जुलाई । ( सियासत न्यूज़) शमस आबाद में बस असटानड के क़रीब गुज़श्ता कई सालों से शांति हॉस्पिटल के नाम से दवाख़ाना चलाया जा रहा था । डाक्टर सरीनवास एमबी बी ऐस-ओ-एम डी सर्टीफ़िकेट पर दवाख़ाना क़ायम किया गया । डाक्टर

शमस आबाद २‍‍‍‍‍‍‍‍६ जुलाई । ( सियासत न्यूज़) शमस आबाद में बस असटानड के क़रीब गुज़श्ता कई सालों से शांति हॉस्पिटल के नाम से दवाख़ाना चलाया जा रहा था । डाक्टर सरीनवास एमबी बी ऐस-ओ-एम डी सर्टीफ़िकेट पर दवाख़ाना क़ायम किया गया । डाक्टर सरीनवास के पास काम करने वाला रत्नम ने डाक्टर सरीनवास के शमस आबाद से चले जाने के बाद भी इसी सर्टीफ़िकेट पर रत्नम डाक्टर सरीनवास के नाम से चला रहा था ।

अवाम ने डिस्ट्रिक्ट मैडीकल हैल्थ ऑफीसर को इस की शिकायत की जिस पर DHMO ने डॉक्टर्स की टीम डाक्टर स्वर्णा और डाक्टर बालाजी को शांति हॉस्पिटल रवाना किया और उन्हें यहां आने के बाद पता चला कि रत्नम साकन गोडोर महबूबनगर ज़िला जो ऐस एससी फ़ेल है डाक्टर सरीनवास के पास परीकीटस कररहा था इस के नाम से ही दवाख़ाना शमस आबाद में चला रहा था ।

डॉक्टर्स की टीम ने शांति हॉस्पिटल को बंद करते हुए शमस आबाद आर जी आई पुलिस में शिकायत दर्ज करदिया । शमस आबाद के एक औरदवाख़ाना साई राम हॉस्पिटल जिस में पैरा मैडीकल स्टाफ़ ना होने की वजह से डाक्टर राम कृष्णा के साई राम हॉस्पिटल को भी बंद कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT