Monday , July 16 2018

शमी की शिकायत करने गयी हसीन जहान को BCCI ने लगाई फटकार, मामले में दखल देने से किया इंकार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। हसीन जहां अपने पति पर लगातार नये-नये आरोप लगा रही है। लेकिन इस बार उन्‍हें बीसीसीआई से करारा जवाब मिला है।

दरअसल हसीन जहां ने बीसीसीआई पर गंभीर आरोप लगाया था कि बोर्ड उनके पति मोहम्‍मद शमी को बचा रहा है। शमी की गलतियों पर परदा डाल रहा है। हसीन ने कहा कि बीसीसीआई ने शमी को जो क्‍लीन चिट दिया है उससे वो संतुष्‍ट नहीं हैं।

अपनी शिकायतों को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद हसीन जहां ने बीसीसीआई से शमी की शिकायत की थी। लेकिन हसीन को बोर्ड से करारा जवाब मिला. बीसीसीआई ने हसीन को टका सा जवाब दिया।

हसीन जहां पर शमी को धोखे में रखकर शादी करने का लगा आरोप, तलाकशुदा होने की बात छुपायी मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बीसीसीआई के कार्यकारी अध्‍यक्ष सीके खन्‍ना ने बताया कि हसीन जहां ने उससे मुलाकात की और बीसीसीआई से इस मामले में हस्‍तक्षेप करने की मांग की। लेकिन उन्‍होंने साफ कर दिया कि बीसीसीआई निजी मामलों पर कोई दखल नहीं देता।

गौरतलब हो कि हसीन जहां ने शमी पर जो मैच फिक्सिंग का आरोप लगायी थी उसपर बीसीसीआई की भ्रष्‍टाचार निरोधक सेल ने रिपोर्ट दी. जिसमें शमी को क्‍लीन चिट दिया गया। हसीन जहां को इस फैसले पर आपत्ति थी। उन्‍होंने इसका विरोध भी किया था।

शमी के एक्सीडेंट की खबर पाकर विचलित हुई हसीन जहां, बोली, पति की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ हालांकि हसीन जहां अब शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप से इनकार कर रही हैं। उन्‍होंने मीडिया पर सीधा आरोप लगा दिया। उन्‍होंने कहा कि मीडिया ने उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया।

ज्ञात हो हसीन जहां के लगाये गंभीर आरोप के बाद बीसीसीआई ने शमी का सलाना कॉन्‍ट्रेक्‍ट रोक दिया था, लेकिन बाद में जांच में पाक-साफ साबित होने के बाद बीसीसीआई ने शमी के कॉन्‍ट्रेक्‍ट को फिर से बहाल कर दिया।

हसीन जहां ने अपने पति शमी पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध का आरोप लगायी थी. इसके अलावा उन्‍होंने शमी के बड़े भाई पर रेप का भी आरोप लगा चुकी है। खाली हाथ लौटी हसीन जहां, शमी ने मिलने से किया इनकार, कहा, कोर्ट में देखूंगा।

TOPPOPULARRECENT