Monday , July 23 2018

शमी को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करने पर हसीन जहान का नया पैंतरा, कहा- ‘जांच को करे सार्वजनिक करे BCCI’

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर निशाना साधा है। बता दें कि बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को दिए जाने वाले सालाना कांट्रैक्ट में मोहम्मद शमी को एक बार फिर से शामिल कर लिया है। इसी बात पर हसीन जहां ने बीसीसीआई की आलोचना की।

हसीन जहां ने कहा कि जब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ी शाहिद के खिलाफ सख्त कारवाई कर सकता है और उसका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकता है तो फिर बीसीसीआई, मोहम्मद शमी के साथ ऐसा क्यों नहीं कर सकती?

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद को अपनी पत्नी का उत्पीड़ने करने के बाद टीम से निकालने के साथ ही सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। कुछ खबरों में कहा गया है कि हसीन जहां चाहती हैं कि बीसीसीआई शमी के खिलाफ की गई जांच की रिपोर्ट को सार्वजनिक करे।

बता दें कि पहले हसीन जहां के मैच फिक्सिंग और अन्य लड़कियों से शमी के संबंध के आरोपों को बाद बीसीसीआई ने शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं बनाया था, लेकिन बाद में एक प्राथमिक जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी और शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया है।

शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट में बी-ग्रेड में शामिल किया गया है। कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के हेड नीरज कुमार के साथ बातचीत में मोहम्मद शमी ने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है।

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते सीओेए ने हसीन जहां द्वारा मोहम्मद शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने का आदेश दिया था। जिस पर बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मामले की जांच की थी। जांच के बाद शमी को क्लीन चिट दे दी गई है। वहीं खबर आयी है कि मोहम्मद शमी को एक एक्सीडेंट के दौरान सिर में चोट लग गई है।

TOPPOPULARRECENT