Tuesday , July 17 2018

शमी को पहले कोर्ट में घसीट लाउंगी फिर तलाक़ की सोचूंगी- हसीन जहां

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के करियर पर काले बादल मंडराने लगे हैं, अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा घरेलु हिंसा, शोषण और धोखा देने जैसे आरोपों में घिरे शमी के लिए सूरज कहीं से निकलता दिखाई नहीं दे रहा है।

मिडिया के सामने आरोप लगाने के बाद, शमी की पत्नी हसीन ने शुक्रवार को कोलकाता के लालबाजार पुलिस स्टेशन में जाकर उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, धमकी और साजिश समेत कई अपराधों में मामला दर्ज करवा दिया है।

यहां तक कि, हसीन ने शमी के भाई पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया है और कहा है कि, खुद शमी उन्हें अपने देवर के साथ संबंध बनाने को कहते थे।

हसीन ने शमी के साथ उनके परिवार के कुल 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए हैं।

शमी को तलाक़ देने के मामले में हसीन ने कहा कि, वे शमी को अदालत में घसीटेंगी, उनकी सच्चाई पूरी दुनिया के सामने लाएंगी और उन्हें सजा दिलवाएंगी, जिसके बाद तलाक के बारे में सोचा जाएगा।

आपको बता दें कि, शमी और हसीन का यह मामला मंगलवार को सामने आया था, जब हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट से कुछ लड़कियों के फोटोज शेयर करते हुए कहा था कि, इनके साथ शमी के अवैध संबंध हैं।

उन्होंने सबूत के तौर पर वॉट्सएप्प के कुछ चैट भी स्क्रीनशॉट्स के जरिये पेश किये थे। जिसके बाद से शमी के जीवन में भूचाल आ गया है।

हालांकि शमी इन सभी आरोपों को नकार रहे हैं, लेकिन देखना यह होगा कि, वे इसे साबित कैसे करेंगे और अगर वो खुद को निर्दोष सिद्ध करने में नाकाम रहते हैं तो इस तेज़ गेंदबाज़ का करियर यहीं समाप्त हो जाएगा।

TOPPOPULARRECENT