Wednesday , April 25 2018

शमी पर फिक्सिंग का झूठा इल्ज़ाम लगाने के बाद अब CM ममता बनर्जी से मिलने पहुंची हसीन जहान

बीसीसीआई द्वारा भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को फिक्सिंग के आरोपों से क्लिन चिट मिलने के बावजूद उनकी पत्नी हसीन जहां पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने पहुंची। यहां वह बनर्जी से इंसाफ मांगने की गुहार लगाएगी।

अपने पति शमी पर हत्‍या के प्रयास, अवैध संबंध, मारपीट आैर दहेज प्रथा जैसे आरोप लगाने वाली हसीन की मांग है कि उसके साथ न्याय किया जाए।

उसने मुख्‍यमंत्री से मिलने से पहले कहा है कि वह ममता बनर्जी से किसी भी तरह के सपोर्ट के लिए नहीं बोलेंगी लेकिन वह यह चाहती हैं कि मुख्‍यमंत्री उनके पूरे मामले पर गौर करें क्‍योंकि वह सच्‍चाई के लिए एक परिवार से लड़ रही हैं और उन्‍हें इंसाफ की दरकार है। हसीन जहां ने कहा कि वह चाहती है कि मुख्‍यमंत्री मेरी पूरी बात सुनें, जिससे की उन्‍हें न्‍याय मिल सके।

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई( एसीयू) ने वीरवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों से दोषमुक्त करार दे दिया जिसके बाद बोर्ड ने उनके केंद्रीय अनुबंध को मंजूरी दे दी।

शमी को ग्रेड बी का वार्षिक अनुबंध दे दिया गया है जिससे उन्हें तीन करोड़ रूपए मिलेंगे। वह सात अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने के लिए भी स्वतंत्र होंगे।

TOPPOPULARRECENT