Tuesday , December 12 2017

शरद पवार का दावा, कहा गुजरात चुनाव का माहौल पूरी तरह है भाजपा के ख़िलाफ़

शरद पवार ने दावा किया है कि इस बार के गुजरात विधानसभा चुनाव में माहौल पूरी तरह से भाजपा के ख़िलाफ़ है।

इसी के साथ हाई एनसीपी के प्रमुख शरद यादव ने राहुल गांधी की तारीफ़ की है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शरद पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि केंद्र में बैठी बीजेपी ने राहुल का बहुत मजाक उड़ाया है। लेकिन आज इसका ठीक उल्टा हो रहा है। अब जनता राहुल गांधी को स्वीकार करने लगी है। इसका अंदाज़ा उनकी रैलियों में उमड़ी भीड़ से लगाया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि इस गुजरात विधानसभा चुनाव में माहौल बीजेपी के विरोध में जरुर है, लेकिन पैसे की पावर और केंद्र में बीजेपी की सरकार उनके पास है ऐसे में कुछ भी संभव है। लेकिन राहुल गांधी भी बीजेपी को हर कदम पर घेर रहे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए तेज अभियान चला रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक़्त से बदले-बदले नजर आ रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने अलग अंदाज और बयानों को लेकर काफी तारीफें बटोर रहे हैं।

ख़बर रहे की नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया था कि नोटबंदी एक त्रासदी है, हम लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं, जिनके जीवन और आजीविका को प्रधानमंत्री के निर्णय ने बर्बाद कर दिया।

इसके साथ राहुल इन दिनों लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ राहुल गांधी ने ट्विटर पर जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताते हुए कहा कि हम इसे किसी भी सूरत में देश पर थोपने नहीं देंगे। राहुल ने मोदी सरकार को कई नसीहतें भी दे डालीं। जीएसटी को और सुगम बनाने के लिए राहुल ने तीन सुझाव भी दिए हैं।

गुजरात में अगले महीने 9 और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। उसी दिन हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे भी घोषित किए जाएंगे।

 

 

TOPPOPULARRECENT