Tuesday , December 12 2017

शरद यादव का कैरियर ख़त्म : लालू यादव

गोपालगंज : लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि शरद यादव का अब सियासी कैरियर ख़त्म हो गया है. ऐसा जदयू के क़ानून की वजह से हुआ है. लालू इसके लिए जदयू के पार्टी क़ानून की तरफ इशारा करते हैं. लालू प्रसाद यादव गोपालगंज पहुंचने के दौरान में मीडिया से मुखातिब थे. उन्होंने मीडिया से जदयू के साबिक क़ौमी सदर शरद यादव के मसले पर बात की और यह भी आशा जतायी कि पार्टी अब नीतीश की क़ियादत में आगे बढ़ेगी.

लालू प्रसाद ने कहा कि जदयू के क़ानून में ही था कि वे आगे क़ौमी सदर नहीं बन सकते. इसलिए उन्होंने नीतीश कुमार के नाम का प्रस्ताव किया. लालू प्रसाद ने गोपालगंज के सर्किट हाउस में सहाफ़ियों से कहा कि शरद जी के काम को अब नीतीश कुमार आगे बढ़ायेंगे. शरद यादव अब रिटायर्ड हो गये. जब तक जदयू के लोग अपने संविधान में फेरबदल नहीं करते, तब तक दोबारा ऐसा नहीं हो सकता है.

नीतीश कुमार जदयू के क़ौमी सदर हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को मुबारकबाद देते हुए कहा कि उनके क़यादत में जदयू और मजबूत होगा. इससे सरकार का भी काम होगा और पार्टी भी मजबूत होगी. इस मौके पर राजद के जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू, रामनाथ साहू, सुरेश चौधरी, परवेज हसन वग़ैरह मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT