Wednesday , December 13 2017

शरद यादव पर बोतल, अंडा और चप्पल फेंकवाने की तैयारी : लालू यादव

लालू प्रसाद यादव

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बुधवार को अपने आवास 10 सर्कुलर रोड पर संवाददाताओं को संबोधित किया. लालू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में जो परिस्थितियां चल रही हैं, वह बिल्कुल लोकतंत्र पर हमला है. उन्होंने कहा कि गुजरात में खरीद फरोख्त की राजनीति चल रही है, लेकिन दाल नहीं गली. लालू ने अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर सभी शहीदों और वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि नीतीश कुमार राजनीतिक लालच के शिकार हो गये हैं. यह लालच भ्रष्टाचार से भी अधिक खतरनाक है. लालू ने कहा कि पलटू राम बार-बार पलटी मारते रहते हैं. नीतीश कुमार ने गांधी जी की मूर्ति के नीचे कसम खाकर कहा था कि संघ मुक्त भारत की बात की थी. लालू ने जदयू के प्रवक्ताओं को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि आजकल जो जदयू में प्रवक्ता हुए हैं, चटे-बटे जिनका देखने में न मुंह अच्छा है और न ही होठ अच्छा है, वह गाली दे रहे हैं. नीतीश कुमार गाली दिलवा रहे हैं.

लालू ने कहा कि नीतीश भाजपा के साथ जाकर बी टीम बन गये हैं, असली जदयू वह है, जिसकी स्थापना शरद यादव ने की थी. सभी असली जदयू कार्यकर्ता शरद यादव के साथ हैं. राजद का शरद यादव वाले जदयू और कांग्रेस के साथ महागठबंधन जारी रहेगा. लालू ने कहा कि मैं मोतिहारी की जनता का धन्यवाद देते हैं, आज गांधी जी की शरण में तेज प्रताप और तेजस्वी गये हैं. तेजस्वी को जैसा रिस्पांस मिला, वह काफी उत्साहजनक है. लालू ने कहा कि फोन पर नीतीश कुमार प्रवक्ताओं से गाली दिलवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कॉपी नकल करने के जुर्म में नीतीश पर जुर्माना और तीन सौ दो का केस चल रहा है. किस मुंह से गद्दी पर बैठे हैं, नीतीश कुमार.

लालू ने कहा कि जिस जदयू का नेतृत्व शरद यादव कर रहे हैं, उसमें हम रहेंगे. लालू यादव ने नीतीश कुमार पर शरद यादव के साथ साजिश करने की बात कही. बालू पर चल रहे बवाल को लेकर प्रश्न करने पर लालू ने कहा कि उस समय सरकार किसकी थी. इन सारी बातों का दोषी सुशील कुमार मोदी है, सुभाष यादव को ठेका कौन दिया था. सुशील मोदी पर कई बड़े आरोप हैं. लालू ने कहा कि नीतीश कुमार खतरों से खेल रहे हैं, मुझे पता चला है कि कुछ लोगों को निर्देश है कि शरद यादव आयें, तो उनपर डंडा, बोतल का पानी और अंडा चलाना.

TOPPOPULARRECENT