शराबी बाप करता रहा रेप बेटी हुई प्रेगनेंट

शराबी बाप करता रहा रेप बेटी हुई प्रेगनेंट
हैवान बनें बाप की करतूत तो देखिये रिश्तों के वकार को ताक पर रखकर अपनी 16 साला नाबालिग बेटी की इज़्ज़त लूटता रहा। इस दौरान लडकी हामिला भी हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब बीमार होने पर मुतास्सिरा को अस्पताल में शरीक करवाया गया। डॉक्टरो

हैवान बनें बाप की करतूत तो देखिये रिश्तों के वकार को ताक पर रखकर अपनी 16 साला नाबालिग बेटी की इज़्ज़त लूटता रहा। इस दौरान लडकी हामिला भी हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब बीमार होने पर मुतास्सिरा को अस्पताल में शरीक करवाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि लडकी प्रेगनेंट है। यह सुनकर लडकी की मां चौंक गई। रेप का यह सनसनीखेज मामला रमनाग्राम जिले के भुवनेशवरी नगर में सामने आया है। मुतास्सिरा की वालिदा की शिकायत पर पुलिस ने मुल्ज़िम बाप को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे मुसलसल पूछताछ जारी है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक 55 साला बाप अक्सर शराब के नशे में बेटी के साथ रेप करता था और करीब 3 माह से अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। साथ ही मुल्ज़िम ने हिदायत दी थी अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। इस वजह से मुतास्सिरा अक्सर चुप रहती थी। लेकिन, जब लडकी प्रेगनेंट हो गई तो मामला खुद-ब-खुद सामने आ गया। अस्पताल में शरीक मुतास्सिरा से जब मां ने प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा तो मुतास्सिरा ने अपनी आपबीती सुना डाली।

मुतास्सिरा ने बताया कि मां और दोनों भाई शाम को जब घर से बाहर होते थे, उसी दौरान वालिद शराब के नशे में चूर होकर काम से लौटता था। इसके बाद मुल्ज़िम रोजाना रेप की वारदात को अंजाम देता था। हालांकि, लडकी ने कई बार मुखालिफत भी की। लेकिन, हवस के दरिंदे बाप ने बेटी की एक ना सुनी और करीब 3 महीने तक रेप करता रहा। इसी दौरान लडकी प्रेगनेंट हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Top Stories