Sunday , November 19 2017
Home / Bihar News / शराबी वालिद ने दो साल की बेटी को नदी में फेंका

शराबी वालिद ने दो साल की बेटी को नदी में फेंका

मोतिहारी : बेटी को बोझ समझनेवाले शराबी वालिद ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया। इससे बच्ची की मौत हो गयी। वाकिया मंगल रात की है। मामला पकड़ीदयाल के जगतिया गांव का है। शराबी वालिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर ली गयी है।

बताया जाता है कि दिनेश सहनी नशे का आदी है। दो साल पहले जब उसके घर में बेटी ने जन्म लिया, तभी वो उसे बोझ समझता था। मंगल की रात नशे में धुत होकर घर पहुंचा और उसने बीवी की गोद से बच्ची को ले लिया। कहने लगा कि अभी खिला कर वापस लाता हूं। इसके बाद बच्ची को लेकर वो बूढ़ी गंडक नदी के किनारे गया, जहां उसने बच्ची को नदी में फेंक दिया और फरार हो गया।

बताया जाता है कि देर तक दिनेश सहनी बच्ची के साथ वापस घर नहीं लौटा, तो अहले खाना ने खोज शुरू कर दी। रात घर गांव के लोग उसे खोजते रहे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। बुध की सुबह गाँव वालों ने नदी में बच्ची की तैरती लाश को देख पुलिस को इत्तिला दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच बच्ची के लाश को नदी से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वालिद दिनेश सहनी को ढूंढ निकाला। पकड़ीदयाल डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि दिनेश को गिरफ्तार कर अदालती हिरासत में भेज दिया गया है। दिनेश के खिलाफ उसके ससुर ने एफ़आईआर दर्ज करायी है। बच्ची की लाश बरामद होने के बाद उसकी वालिदा की हालत बिगड़ गयी। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वह अपने शौहर को कोस रही थी। कह रही थी कि बेटी को बोझ समझ कर उसकी जान ले ली। इससे अच्छा होता कि नदी में खुद छलांग लगा अपनी जान दे देता। डीएसपी ने कहा कि कत्ल के मुल्ज़िम वालिद के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलायी जायेगी। इधर, पकड़ीदयाल इंस्पेक्टर एक सप्ताह के अंदर मुल्ज़िम के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी जायेगी।

 

TOPPOPULARRECENT